47वर्षीय महिला की बेरहमी से हुई हत्या, मामला दर्ज कर पुलिस कर रही जांच पड़ताल।

Share this

बिस्फी

मधुबनी जिले के बिस्फी थाना क्षेत्र के बिस्फी पंचायत के केशवाटोल निवासी विमल देवी,उम्र-47वर्ष, पति का नाम लाल बिहारी यादव बताया गया, जिसका धारदार हथियार से गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई है।

मृतिका अपने घर से कुछ दूरी पर बिस्फी चौक एवं परवता रोड के बीच में दरवाजे पर ज्यादा समय रहा करती थी। घर में दो लोग ही थे। मृतक और उसके शादीशुदा पुत्री, जो शाम को दरवाजे से घर चली गई थी।

हर रोज की तरह मृतिका अपने पुराने घर शाम को 7बजे तक चली जाती थी, लेकिन समय ज्यादा होने पर पुत्री आरती ने अपने माँ को काफी बार फोन लगाया, लेकिन मृतिका ने फोन नहीं उठाया। तब आरती अपने माँ को देखने दरवाजे गई। जब दरवाजे पर जाकर कोठली को खोली, तो अंदर देखी खून ही खून था।

लेकिन मां वहां भी नहीं थी। कोठली से बाहर 50मीटर के दूरी पर जलेवी के पेड़ के पास शव को अर्ध नग्न हालत में पड़ी हुई थी। घबराई आरती जब अपनी मां को देखी, तो चिल्ला उठी। जहां आवाज सुन कर लोगो को फोन के माध्यम से सबको सूचना दी। मौके पर कुछ देर बाद पुलिस पहुंच शव को कब्जे में कर जांच पड़ताल शुरू कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर भेज दिया।


मौके पर पहुंच कर बेनीपट्टी डीएसपी ने घटना का जायजा लिया। कहा कि अपराधी को पकड़ने लिए पूरे पुलिस टीम लगी हुई है, दोषी जल्द ही पकड़े जाएंगे। वहीं मृतक के माथे पर धारदार हथियार से कई बार किया गया है एवं अपराधी द्वारा बलात्कार करने का भी संदेश उत्पन्न हो रहा है।

  • Sudhansu Kumar

    सुधांशू कुमार ( बिहार ब्यूरो ) शंखनाद टाइम्स। खबरों से समझौता नहीं।बिहार में हो रहे जातिवाद राजनीतिक से मैं खफा हूँ। समाज मे फैली हुई जाति वादी रूपी ज़हर को जड़ से दूर करने की मानसिकता के साथ,अपने लक्ष्य को अटल मानकर मैं पत्रकारिता में शामिल हुआ हूँ। जय बिहार,भारत माता की जय,जय सियाराम🙏। " सही लोग " " सही सोच " " समाज की आवाज़ " ✍️ खबरों से समझौता नही ✍️ 🇮🇳🚩

    Related Posts

    एमकेएस कॉलेज, चंदौना की एनएसएस इकाई द्वारा मानवीय मूल्यों के विकास में एनएसएस का योगदान विषय पर कार्यशाला आयोजित।

    युवाओं को सुसंस्कृत, चरित्रवान बनाने एवं मानवीय मूल्यों के विकास में राष्ट्रीय सेवा योजना का योगदान सर्वाधिक महत्वपूर्ण : डॉ चौरसिया मधुबनी एमकेएस कॉलेज, त्रिमुहान-चंदौना, दरभंगा की राष्ट्रीय सेवा योजना…

    संदेहास्पद इस्तिथि में अधेड़ की एक शव बरामद, पुलिस कर रही जांच पड़ताल।

    खजौली मधुबनी जिले के खजौली प्रखंड क्षेत्र में गुरुवार की सुबह थाना क्षेत्र के मरुकिया गांव स्थित भुतही गाछी एक कलमबाग एक अधेड़ की एक शव पुलिस ने बरामद किया…

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *