जदयू कार्यकर्ताओं की बैठक में सांगठनिक मजबूती पर हुई चर्चा।

Share this

खजौली

मधुबनी जिले के खजौली प्रखंड जदयू कार्ययालय में पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक प्रखंड अध्यक्ष रामबाबू सिंह की अध्यक्षता में मंगलवार को आयोजित की गई।

बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित पार्टी नेता व खजौली विधानसभा प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता ही किसी पार्टी व संगठन के रीढ़ होते हैं।

कार्यकर्ता पार्टी के लिए सर्वोपरि हैं। उन्होने पार्टी की सांगठनिक मजबूती पर बल देते हुए कार्यकर्ताओं से आपसी भेदभाव भुलाकर दल की मजबूती के लिए निष्ठा के साथ काम करने की अपील की।


वहीं सांसद प्रतिनिधि शत्रुघ्न राउत ने कहा कि कार्यकर्ताओं का मनोबल हमेशा ऊंचा रहना चाहिए। उन्होने आगामी विधानसभा चुनाव में एनडीए को 210 से अधिक सीट पर सफलता मिलने की उम्मीद जताई।


इस बैठक में विधायक प्रतिनिधि राम कुमार सिंह, पार्टी कार्यकर्ता राम चरित्र सिंह, डॉ.पवन सिंह, दीनानाथ सिंह, अरुण कुमार सिंह, राम नारायण राय, विनय मंडल, शिव कुमार सिंह, राज लाल राम सहित सभी पंचायत अध्यक्ष एवं प्रखंड कार्यकारिणी के सदस्य उपस्थित थे।

  • Sudhansu Kumar

    सुधांशू कुमार ( बिहार ब्यूरो ) शंखनाद टाइम्स। खबरों से समझौता नहीं।बिहार में हो रहे जातिवाद राजनीतिक से मैं खफा हूँ। समाज मे फैली हुई जाति वादी रूपी ज़हर को जड़ से दूर करने की मानसिकता के साथ,अपने लक्ष्य को अटल मानकर मैं पत्रकारिता में शामिल हुआ हूँ। जय बिहार,भारत माता की जय,जय सियाराम🙏। " सही लोग " " सही सोच " " समाज की आवाज़ " ✍️ खबरों से समझौता नही ✍️ 🇮🇳🚩

    Related Posts

    बीडीओ ने किया पंचायतों में निरिक्षण, समीक्षा कर दिए जरुरी निर्देश।

    जयनगर मधुबनी जिले के जयनगर प्रखंड में स्थानीय प्रखंड विकास पदाधिकारी जयनगर द्वारा दुल्लीपट्टी एवं बरही पंचायत का प्रत्येक वार्ड में नल जल योजना का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण में…

    एसएसबी ने भारत-नेपाल सीमा पर किया प्रतिबंधित दवाइयों के साथ एक संदिग्ध नेपाली व्यक्ति को गिरफ्तार।

    मधुबनी मधुबनी जिले में भारत-नेपाल सीमा पर तैनात 48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल,जयनगर के कार्यक्षेत्र भारत-नेपाल सीमा चौकी पीपरोंन के जिम्मेवारी के इलाके में वाह्य सीमा चौकी पीपरोंन के जवानो…

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *