लखीमपुर घटना से जुड़ी बड़ी खबर, किसानों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई।

Share this

यूपी के लखीमपुर खीरी में रविवार को हुई हिंसा में मारे गए 8 लोगों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Postmortem Report) सामने आ गई है पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गोली लगने की बात सामने नहीं आई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डंडो की पिटाई से बैक बोन और गले की हड्डी में चोट लगने, पिटाई की वजह से दिमाग में ब्लड क्लॉटिंग होने, शरीर में अन्य कई जगह अंदरूनी चोट लगने, एक्सीडेंटल इंजुरी, सिर पर घारदार हथियार से वार होने, आपाधापी में शरीर के दूसरे अंगों पर चोट लगने के कारण मृत्यु होने की बात कही गई है।

संयुक्त किसान मोर्चा ने दावा किया था कि चार किसानों में से एक किसान की हत्या केंद्रीय गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष (मोनू) मिश्रा ने गोली मारकर की है। अन्य किसानों को गाड़ी से कुचलकर मारा गया है. हालांकि किसानों के शव की पोस्टमार्टम सामने आने के बाद गोली मारने की बात महज अफवाह साबित हुई है।

MAHI

Related Posts

यूपी के कानपुर में फिल्म पोशीदा द अनरिवील्ड और भोजपुरी फिल्म होई अन्याय के अंत की शूटिंग लोकेशन तैयार करने आये मुंबई से टीम सहित प्रोड्यूसर- डायरेक्टर डॉ.शादाब अली……..

मुंबई के जाने-माने प्रोड्यूसर -डायरेक्टर डॉ.शादाब अली जी अपनी टीम के साथ कानपुर पहुंचकर वार्ता में बताया कि हमारी टीम में कानपुर के युवा समाज सेवी सुमित मिश्रा एवं “शान…

थाना गुजैनी कानपुर के नए थानाध्यक्ष का युवा समाज सेवी सुमित मिश्रा ने अंग वस्त्र ओढ़ाकर स्वागत किया…

उत्तर प्रदेश :- कानपुर कमिश्नरेट थाना गुजैनी के नए थानाध्यक्ष का युवा समाजसेवी प्रदेश अध्यक्ष हिंदू महासभा युवा मोर्चा उत्तर प्रदेश सुमित मिश्रा ने अंग वस्त्र एवं प्रतीक चिन्ह भेंट…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *