भाग्य बदलें स्वयं में बदलाव लाकर, कैसे बनेंगे करोड़पति ?? चर्चा इस न्यूज में….

Share this

अगर आप भी बनना चाहते हैं अमीर, तो करें ये उपाय।

आजकल सभी को अमीर बनने का चस्का लगा है, ऐसे में अमीर बनने के लिए खूब मेहनत करनी होती है लेकिन कुछ टोटके भी होते है जिससे अमीर बना जा सकता है और आज हम आपको वही टोटकों के बारे में बताने जा रहे है, आइए जानते हैं उन टोटकों के बारे में ।

उसके बाद ये सब टोटके और आरती पूजन भी करोड़पति बनने में आपका साथ देगा।

1 –गाय को नमस्कार करना ना भूलें, और गाय को नित्य पहली रोटी देना ना भूलें।

2- नित्य सूर्योदय से पहले जागें।। और कम से कम 10 मिनट अपने इष्ट देव का ध्यान अवश्य करें।इससे आपको अलग ऊर्जा मिलेगी।

3-अगर आप धन संबंधी कार्य में सफलता चाहते हैं तो एक नींबू के ऊपर चार लौंग गाड़ दें और ‘ओम श्री हनुमंते नमः’ मंत्र का जाप 21 बार करें. फिर उसके बाद उस लौंग वाले नींबू को अपने साथ रख लें. कहते हैं ऐसा करने से आप करोड़पति बन जाएंगे.

4-अब अगर आपका धन संबंधी कोई कार्य आपकी इच्छा के विरुद्ध हो रहा है, तो इसके लिए आप कपूर और एक फूल वाली लौंग एक साथ जलाकर तीन – चार दिन में थोड़ी – थोड़ी खा लें. ऐसा करने से आपको लाभ होगा और धन की वर्षा होगी.

5 – अगर आपको पैसा ही पैसा चाहिए तो एक दीपक लें और उसमें 7-8 लौंग डालकर शनिवार की शाम को घर के किसी कोने में रखकर जला दें. ध्यान रखे कि ऐसा आपको 7 शनिवार तक लगातार करना है तभी सफलता मिल पाएगी.

6 – अगर आपको धन की वर्षा चाहिए तो सुबह पूजा के बाद आरती करते समय अपने दीपक में दो लौंग डालकर आरती करें या फिर कपूर में दो फूल वाले लौंग डालकर आरती करें. इससे आपको अमीर बनने से कोई नहीं रोक पाएगा.

7 – अमीर बनने के लिए कच्ची घानी के तेल के दीपक में लौंग डालकर हनुमान जी की आरती करने से अनिष्ट दूर होता है और धन की अचनाक ही प्राप्ति हो जाती है.

Related Posts

समाज को सही दिशा देने में चिकित्सकों की भूमिका महत्वपूर्ण:- प्रशांत किशोर।

पटना। जन सुराज के संस्थापक और पदयात्रा अभियान के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने कहा है कि समाज को सही दिशा देने में चिकित्सकों की भूमिका महत्वपूर्ण है। जन सुराज के…

जानिए आज का राशिफल, किन राशि वालों को होगा फायदा या होगा नुकसान..

चन्द्रराशिः मेष राशिफल (28 जुलाई, 2024)उदास और अवसादग्रस्त न हों। अगर आप अपनी रचनात्मक प्रतिभा को सही तरीक़े से इस्तेमाल करें तो वह काफ़ी फ़ायदेमंद साबित होगी। जितना आपने सोचा…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *