प्रेम यूथ फाउंडेशन ने मनाया स्वामी विवेकानंद जी का पुण्यतिथि

Share this

प्रेम यूथ फाउंडेशन की ओर से स्वामी विवेकानंद जी का पुण्यतिथि फाउंडेशन परिषद गोविंदपुर में मनाया गया। इस मौके पर उपस्थित फाउंडेशन के संस्थापक गांधीवादी प्रेम जी ने बताया की स्वामी जी के मार्ग पर चलकर ही देश का विकास संभव है।

स्वामी जी ने युवाओं को कहा है उठो जागो और तब तक मत रुको जब तक लक्ष्य की प्राप्ति ना हो।

स्वामी जी का मानना था कि सारी दुनिया अगर हाथ में नंगी तलवार लेकर खड़ा हो जाए तब भी तुम जिस को सही समझते हो उस पर अडिग रहो, तब समझो की सफलता के पहला सीढ़ी पर कदम रखे हो स्वामी विवेकानंद अल्पायु में ही पूरे दुनिया में भारत का लोहा मनवाया!

स्वामी विवेकानंद के आदर्श और उच्च विचार को जीवन में अपनाना होगा ।

वही प्रेम युथ फाउंडेशन के मुख्य स्वयं सेवक दिलीप कुमार ने युवाओं से आह्वान किया जात पात एवं धर्म के भावना से ऊपर उठकर राष्ट्र के विकास के लिए आगे आएं ।

देवानंद ने बताया भारत दुनिया का सबसे नौजवान देश है, आज जरूरत है युवाओं को शिक्षा और रोजगार देकर स्वावलंबी बनाया जाए।

उन्होंने कहा स्वामी विवेकानंद युवाओं के पथ प्रदर्शक रहे हैं समारोह में अजय कुमार एनवाईवी चंदन कुमार सुरजीत पांडे, संजय कुमार,शिवम कुमार समेत दर्जनों युवा युवतियों ने भाग लिया।

Related Posts

पांच दिन से लापता युवक का शब तालाब से हुआ बरामद।

बाढ़ अनुमंडल :- अभिरंजन कुमार की रिपोर्ट पटना। लापता युवक का शब पंडारक थाना क्षेत्र के गंगा नदी के शिवाला पर से बरामद होने से सनसनी का माहोल व्याप्त हो…

करणी सेना की और से अभिनंदन समारोह का हुआ आयोजित।

बाढ़ अनुमंडल;- अभिरंजन कुमार की रिपोर्ट बाढ़। शनिवार को करणी सेना की और से आयोजित अभिनंदन समारोह में लोगों को एकजुट करने का संकल्प लिया गया। इस अवसर पर करणी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *