नॉकरशाह विनोद राय मनमोहन सिंह जैसे ईमानदार सरकार को बदनाम कर सत्ताच्युत करवा दिया था!

Share this

पटना /प्रसिद्ध यादव।

विनोद राय किसी परिचय का मोहताज नहीं है।यह नॉकरशाह कैसे सरकार का आस्तीन का सांप निकला, यह जगजाहिर हो गया। ये सब कॉरपोरेट घरानों से तय हुआ था और इसके फ्रंट पर आकर अन्ना हजारे, रामदेव बाबा,अरविंद केजरीवाल, योगेंद्र यादव जैसे लोग मुखोटे बनकर दिल्ली के जंतर मंतर पर सरकार के विरुद्ध धरना प्रदर्शन करते रहे। रामदेव बाबा का पतंजलि चमक गया, अरविंद केजरीवाल सीएम बन गए।अन्ना हजारे और योगेंद्र यादव बीच में लटक गये। किसी भी आंदोलन में भाग लेने से पहले समझना चाहिए कि इसकी फंडिंग कौन कर रहा है?


यह बात साबित हो गई है कि किस प्रकार कैग संस्था का सहारा लेकर भारत के नए गद्दार , नए मीरजाफर , नये जयचंद विनोद राय ने भारत के साथ गद्दारी की।
उसने पूरे देश के साथ झूठ बोला और सवा सौ करोड़ लोगों को एक झटके में गुलाम बना दिया ।
बड़े अपराधियों , बड़े पूंजीपतियों, लुटेरों, मिलावटखोरों, मुनाफाखोरों के साथ सांठगांठ करके उसने देश को बरगलाया।


देश को झूठ बोलकर धोखा दिया । देश को अंधा बनाया और देश से लोकतंत्र खत्म करके तानाशाही को ला दिया।
इसके लिए उसने सबसे पहले साफ सुथरी सरकार को कलंकित किया। उस को बदनाम किया और जनता के वोट से उसको हरवा कर गुजराती गैंग को सत्ता में लाया और फिर देश को लूटने का धंधा शुरू करवा दिया।
यह नया जयचंद भारत के लिए कलंक साबित हुआ है। जनता ने आज इसको गद्दार घोषित कर दिया है।
5G स्पेक्ट्रम के नीलामी के मामले में इसकी गद्दारी सामने आ गई ।


किस प्रकार से 9 साल पूर्व भारत की सबसे बेहतरीन सरकार को बदनाम किया और खुद को माफियाओं से ईनाम पाया।
पश्चिमी देशों , दक्षिणपंथी कट्टरपंथी ताकतों , देशद्रोही तत्वों से सांठगांठ करके इस ने भारत की जनता को धोखा दिया। पढ़े लिखे लोगों को धोखा दिया और झूठा आरोप लगाया कि 2G की नीलामी में पौने दो लाख करोड़ की गड़बड़ी हुई है । जबकि कोई गड़बड़ी नहीं हुई थी।


इसने सफेदपोश माफिया तत्वों , देशद्रोही लोगों को सत्ता सौंपने के बाद इसने कांग्रेस से चलाकी से माफी भी मांग ली, लेकिन लोगों को गुलाम बना दिया।
इसी के देखरेख में देश को लूट रहा है। वैसे लोगों को सत्ता सौंपने का नतीजा यह हुआ कि देश डेढ़ सौ साल पीछे चला गया है । देश में वैज्ञानिक सोच , प्रगतिशील सोच खत्म हो गई है।
अंधविश्वास फैल गया है, लोग दकियानूसी हो गए हैं और पिछड़ेपन का शिकार होते जा रहे हैं। नया रोजी रोजगार नहीं मिलने से युवा हताशा और नफरत का शिकार हो रहे हैं।


देश में नए रोजगार नहीं है। नए कल कारखाने उद्योग धंधे नहीं खुल रहे हैं। सारे सारा माल बाहर से आ रहा है और चंद कारपोरेट बनिए अरबों का मुनाफा करके देश को लूट रहे हैं। जनता को लूट रहे हैं।
विनोद राय गैंग के साथ मिलकर देश की दुर्दशा पर ताली बजा रहा है ।

  • Shankhnaad Times

    शंखनाद टाइम्स में आपका स्वागत है। शंखनाद टाइम्स 2019 में शुरुआत की गई।सर्वप्रथम हिंदी मासिक पत्रिका के रूप में, और अब वेब पोर्टल, यूट्यूब चैनल के रूप में भी आपके समक्ष निष्पक्ष रुप से कोई भी समाचार प्रसारित करने में सक्षम है।शंखनाद टाइम्स के संस्थापक योगेश कुमार शुक्ला योगी जो निर्भीक होकर, और निष्पक्ष रूप से समाचार को प्रसारित करते हैं। किसी भी मीडिया को चौथा स्तंभ बताया जाता है,अगर प्रत्येक न्यूज़ प्रसारित करने वाली माध्यम निष्पक्ष रुप से समाचार प्रसारित करती है, तो निश्चित तौर पर भ्रष्टाचार, अपराध खत्म किया जा सकता है, और हम इसी उद्देश्य के साथ शंखनाद टाइम्स को लेकर चले हैं। अगर आपके समाज में भी कोई अन्याय हो रहा हो, किसी तरह का अपराध हो रहा हो, तो नि:संकोच संपर्क करें। हम आपकी समस्याओं को सरकार तक पहुंचाने का काम करेंगे और न्याय दिलाने का काम करेंगे। शंखनाद टाइम्स राष्ट्र के प्रति समर्पित है। Contact Us 9470065061

    Related Posts

    खुशरूपुर प्रखंड कार्यालय कर्मियों का हुआ भव्य विदाई एवं सम्मान समारोह।

    पटना व्यूरो रिपोर्ट सुधांशू शांडिल्य…. खुसरूपुर प्रखंड कार्यालय के सभागार भवन में बुधवार को प्रखंड सह अंचल कार्यालय कर्मियों के लिए विदाई सह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। आयोजन…

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत में बिहार गौरव गाथा नृत्य…

    पटनाबिहार में कई लोगों का स्वागत किया गया लेकिन आज बिहार में खासकर के रोड शो करने के लिए चुनावी माहौल के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आगमन हुआ। इस…

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *