आज जिले में आधार डाटा संग्रहण को लेकर विशेष कैंप का किया गया आयोजन

Share this

गुड़िया स0 ब्यूरो सीतमाढ़ी :- जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देश के आलोक में निर्वाचक सूची में आधार को जोड़ने एवं प्रमाणीकरण हेतु स्वैच्छिक आधार पर निर्वाचकों से आधार डाटा के संग्रहण हेतु आज 10:00 बजे पूर्वाह्न से 5:00 बजे अपराहन पर विशेष कैंप का आयोजन किया गया। सभी मतदान केंद्र स्तर अधिकारियों द्वारा अपने-अपने मतदान केंद्र क्षेत्र में घर-घर भ्रमण कर GARUDA ऐप के माध्यम से निर्वाचकों का आधार संग्रहण एवं प्रमाणीकरण का कार्य किया गया।

स्वयं जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा भी मॉनिटरिंग की जाती रही।

सभी ई आर ओ और ए ई आर ओ अपने-अपने क्षेत्र अंतर्गत आज आयोजित आधार डाटा संग्रहण कार्य अभियान का सतत अनुश्रवण करते रहे।
उप निर्वाचन पदाधिकारी विपिन कुमार ने बताया कि जिला निर्वाचन पदाधिकारी के निर्देशानुसार
29 अगस्त को 11:00 बजे तक जिला निर्वाचन कार्यालय सीतामढ़ी में आधार संग्रहण से संबंधित प्रतिवेदन उपलब्ध कराना सुनिश्चित किया जाएगा।

सभी ईआरओ/ए ईआरओ द्वारा अपने-अपने क्षेत्रों में भ्रमणशील रहते हुए कार्यों का अनुश्रवण किया जाता रहा।

  • Yogesh Shukla "Yogi"

    शंखनाद टाइम्स में आपका स्वागत है। शंखनाद टाइम्स 2019 में शुरुआत की गई। अब यूट्यूब चैनल के रूप में भी आपके समक्ष निष्पक्ष रुप से कोई भी समाचार प्रसारित करने में सक्षम है।मैं शंखनाद टाइम्स के संस्थापक योगेश कुमार शुक्ला योगी, अपने टीम के साथ निर्भीक होकर, और निष्पक्ष रूप से समाचार को प्रसारित करते हैं। किसी भी मीडिया को चौथा स्तंभ बताया जाता है,अगर प्रत्येक न्यूज़ प्रसारित करने वाली माध्यम निष्पक्ष रुप से समाचार प्रसारित करती है, तो निश्चित तौर पर भ्रष्टाचार, अपराध को कम किया जा सकता है, और हम इसी उद्देश्य के साथ शंखनाद टाइम्स को लेकर चले हैं। अगर आपके आस पास, समाज में भी कोई अन्याय हो रहा हो, किसी तरह का अपराध हो रहा हो, तो नि:संकोच संपर्क करें। हम आपकी समस्याओं को सरकार तक पहुंचाने का काम करेंगे और न्याय दिलाने का काम करेंगे। शंखनाद टाइम्स, राष्ट्र के प्रति समर्पित है। धन्यवाद।।

    Related Posts

    मेयर पद कौन जीता कौन हारा….

    बिहार के 17 नगर-निगमों में मेयर, डिप्टी मेयर और पार्षदों के परिणाम आ गए हैं। गया को छोड़कर 16 शहरों में मेयर महिलाएं बनी हैं, जबकि 7 सीटें ही महिलाओं…

    सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के केन्द्रीय संचार ब्यूरो, सीतामढ़ी द्वारा राष्ट्रीय पोषण माह में पंचायत पोषण मेला एवं परिचर्चा का आयोजन किया गया।

    शंखनाद टाइम्स ,प्रवीण कुमार सीतामढ़ी: सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, भारत सरकार के केन्द्रीय संचार ब्यूरो, सीतामढ़ी के द्वारा आज महुआवा ग्राम पंचायत के मध्य विधालय, सुरगहियाँ, प्रखंड, बथनाहा में राष्ट्रीय…

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *