शिक्षक दिवस पर याद किए गए डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन

Share this

गुड़िया स0 ब्यूरो सीतमाढ़ी, डुमरा। लोकस केमिस्ट्री संस्थान के निर्देशक पौधे वाले गुरुजी ट्री मैन सुजीत कुमार और छात्र- छात्राओं ने शिक्षक दिवस के अवसर पर देश के प्रथम उपराष्ट्रपति और दूसरे राष्ट्रपति डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन को याद करते हुए धूमधाम से शिक्षक दिवस मनाया। पौधे वाले गुरुजी सुजीत कुमार ने विस्तार से शिक्षक दिवस के बारे में बच्चों को जानकारी दी और बताया कि सर्वपल्ली राधाकृष्णन अपने जीवन के 40 वर्ष तक शिक्षक के रूप में अपना जीवन व्यतीत किया इसलिए उनके जन्मदिन के अवसर पर प्रतिवर्ष 5 सितंबर को पूरे भारतवर्ष में हर्षोल्लास के साथ शिक्षक दिवस मनाया जाता है। शिक्षक दिवस के अवसर पर छात्र-छात्राओं ने दुनिया के अनोखे उपहार पौधा अपने शिक्षक को भेंट कर इको फ्रेंडली शिक्षक दिवस मनाया। मौके पर दीपक कुशवाहा,मनीष, विक्रम, अनीश, जितेंद्र,रामशरण,कुमकुम, मुस्कान ,खुशी, सुषमा ,रागिनी ,साधना शिवानी ,आफरीन , जुल्फेकार, एहसान इत्यादि छात्र- छात्राएं उपस्थित रहे।

  • Yogesh Shukla "Yogi"

    शंखनाद टाइम्स में आपका स्वागत है। शंखनाद टाइम्स 2019 में शुरुआत की गई। अब यूट्यूब चैनल के रूप में भी आपके समक्ष निष्पक्ष रुप से कोई भी समाचार प्रसारित करने में सक्षम है।मैं शंखनाद टाइम्स के संस्थापक योगेश कुमार शुक्ला योगी, अपने टीम के साथ निर्भीक होकर, और निष्पक्ष रूप से समाचार को प्रसारित करते हैं। किसी भी मीडिया को चौथा स्तंभ बताया जाता है,अगर प्रत्येक न्यूज़ प्रसारित करने वाली माध्यम निष्पक्ष रुप से समाचार प्रसारित करती है, तो निश्चित तौर पर भ्रष्टाचार, अपराध को कम किया जा सकता है, और हम इसी उद्देश्य के साथ शंखनाद टाइम्स को लेकर चले हैं। अगर आपके आस पास, समाज में भी कोई अन्याय हो रहा हो, किसी तरह का अपराध हो रहा हो, तो नि:संकोच संपर्क करें। हम आपकी समस्याओं को सरकार तक पहुंचाने का काम करेंगे और न्याय दिलाने का काम करेंगे। शंखनाद टाइम्स, राष्ट्र के प्रति समर्पित है। धन्यवाद।।

    Related Posts

    मेयर पद कौन जीता कौन हारा….

    बिहार के 17 नगर-निगमों में मेयर, डिप्टी मेयर और पार्षदों के परिणाम आ गए हैं। गया को छोड़कर 16 शहरों में मेयर महिलाएं बनी हैं, जबकि 7 सीटें ही महिलाओं…

    सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के केन्द्रीय संचार ब्यूरो, सीतामढ़ी द्वारा राष्ट्रीय पोषण माह में पंचायत पोषण मेला एवं परिचर्चा का आयोजन किया गया।

    शंखनाद टाइम्स ,प्रवीण कुमार सीतामढ़ी: सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, भारत सरकार के केन्द्रीय संचार ब्यूरो, सीतामढ़ी के द्वारा आज महुआवा ग्राम पंचायत के मध्य विधालय, सुरगहियाँ, प्रखंड, बथनाहा में राष्ट्रीय…

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *