बदमाश ने पत्रकार की मां का मंगलसूत्र झपटा ।

Share this


बिहटा के देवी स्थान के समीप सुबह 05 बजे टहलने के बाद फूल तोड़ते समय दो वाइक सवार बदमाश ने दैनिक भास्कर पत्रकार दुल्हिनबाजार की मां शकुन्तला देवी को सोने के मंगलसूत्र झपट लिया ।

पीडिता ने प्रतिदिन सुबह जी जे कॉलेज तक टहलने जाती थी ।

प्रतिदिन की भांति वह टहलने के बाद देवी स्थान की मुख्य गेट के समीप पूजा के लिए फूल तोड़े लगी ।

इसी बीच पूर्व से घात लगाये दो बदमाश में से एक ने गर्दन का ब्ल्ज पकडकर गले की सोने की मंगलसूत्र झपटकर तोड लिया ।

पीडिता ने हिम्मत से चोर को हाथ पकडकर हल्ला किया । आसपास के महिलाओ के तुरंत आने पर चोर ने मंगलसूत्र एवं गमछा छोडकर फरार हो गया ।

पीडिता ने एक हाथ से चोर को सिर का बाल तथा दूसरे हाथ से चोर का हाथ पकडकर हल्ला करने लगी । हल्ला के बाद आसपास की महिला आने के बाद चोर ने अपनी गमछा एवं मंगलसूत्र छोडकर बिहटा बाजार की ओर फरार हो गया ।

पीडिता शकुन्तला देवी ने चोर के खिलाफ बिहटा थाना में शिकायत दर्ज कराकर आसपास के सीसीटीवी कैमरा एवं चोर की गमछा से चोर की पहचान कर कारवाई करने की मांग किया है ।

बिहटा थाना में बढते चोरी एवं छिनतई की घटना पर राजद नेता राम प्रवेश यादव ने कहा कि बिहटा में साजिश की तहत चोरी एवं छिनतई की घटना का अंजाम दे कर सरकार को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है ।

Related Posts

02 अक्टूबर को विद्यापति भवन में पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की 120वीं जयंती पर मनाया जायेगा जय जवान जय किसान दिवस : अजय वर्मा

पटना, 28 सितंबर लाल बहादुर शास्त्री विचार मंच इस वर्ष लाल बहादुर शास्त्री की 120 वीं जयंती समारोह “जय जवान जय किसान” दिवस के रूप में मनायेगा। जयंती समारोह का…

पांच दिन से लापता युवक का शब तालाब से हुआ बरामद।

बाढ़ अनुमंडल :- अभिरंजन कुमार की रिपोर्ट पटना। लापता युवक का शब पंडारक थाना क्षेत्र के गंगा नदी के शिवाला पर से बरामद होने से सनसनी का माहोल व्याप्त हो…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *