खुसरूपुर में ठनका गिरने से एक व्यक्ति की मौत।

Share this

खुसरूपुर में रविवार को अचानक हुए बज्रपात ठनका गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई।

जानकारी दे दे कि आज सुबह खुसरूपुर के सुकर्वेगचक पंचायत अंतर्गत छोटा हसनपुर गांव निवासी स्वर्गीय लखन सिंह के पुत्र पिंकू कुमार बिचली टाल क्षेत्र के खेतों में निकौनी कार्य के लिए गाया था।

सुबह 10 बजे के आसपास अचानक आकाशीय बिजली गिरने के चपेट आगया जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

मृतक पिंकू की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच बताई जा रही है। पिंकू शादी शुदा था उसे एक बेटी और तीन छोटे छोटे पुत्र है। घटना की सूचना पर पहुंचे परिवार और गांव बालो ने पिंकू के डेड बॉडी को लेकर पास के फोरलेन सड़क मार्ग पर तकरीवन एक घंटे तक रखी गई जहा परिवारजन घंटो रोते बिलखते नजर आए।

हालांकि मुख्य सड़क मार्ग पर कुछ घंटो के लिए अफरा तफरी मची रही। बाद में स्थानीय थाना खुसरूपुर के पहुंचने के बाद मृतक पिंकू के शव को थाना अधक्ष चंद्रभानु के दिशा निर्देश पर पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दी है। इस दरमियान सुकर्वेग्चक पंचायत के मुखिया के माध्यम से तत्काल 3000 रुपए की सहायता राशि दी गई है।

फिलहाल इस अचानक हुए प्राकृतिक हादसे की सूचना स्थानीय अंचल अधिकारी को दे दी गई है। बता दे की प्राकृतिक हादसे में मौत हुए व्यक्ति को दुर्घटना मुआवजे के रूप में 4 लाख रुपए मिलने का सरकार की ओर से प्रावधान है।

Related Posts

पांच दिन से लापता युवक का शब तालाब से हुआ बरामद।

बाढ़ अनुमंडल :- अभिरंजन कुमार की रिपोर्ट पटना। लापता युवक का शब पंडारक थाना क्षेत्र के गंगा नदी के शिवाला पर से बरामद होने से सनसनी का माहोल व्याप्त हो…

करणी सेना की और से अभिनंदन समारोह का हुआ आयोजित।

बाढ़ अनुमंडल;- अभिरंजन कुमार की रिपोर्ट बाढ़। शनिवार को करणी सेना की और से आयोजित अभिनंदन समारोह में लोगों को एकजुट करने का संकल्प लिया गया। इस अवसर पर करणी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *