बिहार के जमुई में भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

Share this

बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। फिर भी रोजाना भारी मात्रा में शराब बरामद हो रही है।

इस से पुलिस प्रशासन की नींद उड़ी हुई है।ताजा मामला बिहार के जमुई जिले का है।जहां ऑटों में तहखाना बनाकर तस्कर भारी मात्रा में शराब को जमुई से लखीसराय लेकर जा रहा था।

तभी गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भारी मात्रा में शराब को बरामद कर लिया।

बिहार के जमुई में भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद हुई है. बताया जा रहा है कि झारखंड से ऑटो में तहखाना बनाकर शराब की खेप को जमुई से लखीसराय लाया जा रहा था।

लेकिन पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तस्कर को शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने विछवे मोड़ के पास गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए।आरोपी को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार तस्कर की पहचान गरही थाना क्षेत्र के महुली‌टांड गांव निवासी महेंद्र यादव का पुत्र अजीत कुमार के रूप में हुई है। गुप्त सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई।घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी।

कि झारखंड के गिरिडीह से एक शराब तस्कर ऑटो में तहखाना बनाकर शराब की खेप जमुई के रास्ते लखीसराय लेकर जा रहा है।

सूचना के बाद उत्पाद विभाग की टीम खैरा के समीप जैसे ही पहुंची. टीम को देखकर तस्कर ऑटो को तेज कर सिकंदरा की ओर भागते हुए पाठकचक और लछुआड़ के जंगली इलाकों में चला गया।

जिसके बाद उत्पाद विभाग की टीम ने इस बात की सूचना लछुआड़ थानाध्यक्ष विजेंद्र कुमार सिंह को दिया। जंगलों के रास्ते भाग रहे तस्कर को पकड़ने के लिए पुलिस ने सड़कों पर वाहन जांच अभियान शुरु कर दिया।

जिसके बाद विछवे मोड़ के पास जब पुलिस ने एक वाहन को रोककर उसकी जांच की तो उसके अंदर तहखाने से शराब बरामद हुआ।

पुलिस ने तहखाने से 144 बोतल विदेशी शराब बरामद किया है। इस दौरान पुलिस ने एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया।

Related Posts

पांच दिन से लापता युवक का शब तालाब से हुआ बरामद।

बाढ़ अनुमंडल :- अभिरंजन कुमार की रिपोर्ट पटना। लापता युवक का शब पंडारक थाना क्षेत्र के गंगा नदी के शिवाला पर से बरामद होने से सनसनी का माहोल व्याप्त हो…

करणी सेना की और से अभिनंदन समारोह का हुआ आयोजित।

बाढ़ अनुमंडल;- अभिरंजन कुमार की रिपोर्ट बाढ़। शनिवार को करणी सेना की और से आयोजित अभिनंदन समारोह में लोगों को एकजुट करने का संकल्प लिया गया। इस अवसर पर करणी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *