2 करोड़ से भी ज्यादा का सोना किया गया बरामद

Share this

गया जंक्शन पर डीआर आई पटना की टीम ने छापेमारी कर करीब 2 करोड़ रुपए से भी अधिक का सोना बरामद किया है। साथ ही 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।

में ढाई करोड़ का सोना बरामद किया गया है। गया के प्लेटफार्म पर डीआरआई पटना और आरपीएफ गया ने संयुक्त रूप से चेकिंग के दौरान 2 करोड़ से अधिक मूल्य का सोना बरामद किया है।

सोने के साथ 3 लोगों को मौके से गिरफ्तार भी किया गया है। जिस पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.दो ट्रेनों में की गई छापेमारी: गया आरपीएफ के अधिकारियों के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार गाड़ी संख्या 12379 सियालदह अमृतसर जालियांवाला बाग एक्सप्रेस तथा सियालदह नई दिल्ली हावड़ा राजधानी एक्सप्रेस में से कुल 3 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है।

इनके पास से कुल 4.5 किलोग्राम विदेशी निर्मित गोल्ड बार बरामद किया गया है। जिसकी अनुमानित कीमत कुल 2 करोड़ 57 है।

सभी को अग्रिम कार्रवाई के लिए डीआरआई पटना की टीम अपने साथ लेकर गई है। गया आरपीएफ ने अभियान को बनाया सफल: ट्रेन चेकिंग अभियान को सफल बनाने में आरपीएफ की टीम का काफी योगदान रहा है।

पोस्ट गया के निरीक्षक प्रभारी अजय प्रकाश के निर्देशन में उपनिरीक्षक जावेद एकबाल, सहायक उपनिरीक्षक जितेंद्र कुमार, आरक्षी नरेंद्र कुमार, आरक्षी विकास कुमार की भूमिका बेहद अहम रही।

इन्होंने ट्रेनों के कम समय ठहराव अवधि के दौरान ही त्वरित कार्रवाई किया. बीआरआई टीम पटना के द्वारा आरपीएफ गया के महत्वपूर्ण सहयोग के लिए उनका धन्यवाद किया गया है.पढ़ें – जमुई में सोना का सबसे बड़ा भंडार, नई नहीं है। सोनो में सोना मिलने की कहानी

Related Posts

पांच दिन से लापता युवक का शब तालाब से हुआ बरामद।

बाढ़ अनुमंडल :- अभिरंजन कुमार की रिपोर्ट पटना। लापता युवक का शब पंडारक थाना क्षेत्र के गंगा नदी के शिवाला पर से बरामद होने से सनसनी का माहोल व्याप्त हो…

करणी सेना की और से अभिनंदन समारोह का हुआ आयोजित।

बाढ़ अनुमंडल;- अभिरंजन कुमार की रिपोर्ट बाढ़। शनिवार को करणी सेना की और से आयोजित अभिनंदन समारोह में लोगों को एकजुट करने का संकल्प लिया गया। इस अवसर पर करणी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *