महिला विधायक को बोले विधानसभा अध्यक्ष, बहुत देखे होंगे स्पीकर आपको ज्ञान ही कितना है

Share this

बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र का आज चौथा दिन है। सदन में बीजेपी की एक महिला विधायक को विधानसभा अध्यक्ष ने करारा जवाब दिया है।

उन्होंने विधायक को कहा कि आपको ज्ञान ही कितना है। दरअसल, बीजेपी विधायक भागीरथी देवी ने कहा कि मैंने कभी भी आपके जैसा स्पीकर नहीं देखा।

इसपर स्पीकर ने कहा कि आपने कई स्पीकर देखे होंगे लेकिन मेरे जैसा स्पीकर नहीं देखा होगा जो संविधान और नियम के साथ सदन चलाये।

उन्होंने ये भी कह दिया कि आप चुप रहिये आपको ज्ञान ही कितना है। दरअसल, आज सत्र के दौरान बीजेपी का जमकर हंगामा चल रहा है।

छपरा में ज़हरीली शराब से अब तक लगभग 55 लोगों की मौत हो गई है, जिसको लेकर बीजेपी सीएम नीतीश के साथ-साथ उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर भी हमलावर है।

बीजेपी ने सदन स्थगित करने की मांग की, जिसे अध्यक्ष ने अमान्य कर दिया। इसी दौरान बीजेपी की महिला विधायक भागीरथी देवी ने कहा कि मैंने आपके जैसा स्पीकर नहीं देखा।

भागीरथी देवी की बात सुनते ही विधानसभा के स्पीकर ने कह दिया कि आपने कई स्पीकर देखे होंगे लेकिन मेरे जैसा स्पीकर नहीं देखा होगा।

जो संविधान और नियम के साथ सदन चलाये। उन्होंने ये भी कह दिया कि आप चुप रहिये आपको ज्ञान ही कितना है। FIRST BIHARऔर पढ़ें

Related Posts

02 अक्टूबर को विद्यापति भवन में पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की 120वीं जयंती पर मनाया जायेगा जय जवान जय किसान दिवस : अजय वर्मा

पटना, 28 सितंबर लाल बहादुर शास्त्री विचार मंच इस वर्ष लाल बहादुर शास्त्री की 120 वीं जयंती समारोह “जय जवान जय किसान” दिवस के रूप में मनायेगा। जयंती समारोह का…

पांच दिन से लापता युवक का शब तालाब से हुआ बरामद।

बाढ़ अनुमंडल :- अभिरंजन कुमार की रिपोर्ट पटना। लापता युवक का शब पंडारक थाना क्षेत्र के गंगा नदी के शिवाला पर से बरामद होने से सनसनी का माहोल व्याप्त हो…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *