शिवम कॉलेज ऑफ हायर स्टडीज नर्सिंग फुलवरिया में सेमीनार आयोजित।

Share this

खुसरूपुर के शिवम कॉलेज ऑफ हायर स्टडीज नर्सिंग फुलवरिया के प्रांगण में नई शेसन,खेल कूद प्रतियोगिता विजेता को सम्मानित कार्यक्रम का आयोजन किया गया

कार्यक्रम के उदघाटन कॉलेज के निदेशक अशोक कुमार एवम उनकी पत्नी व शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ संजय कुमार ने किया ।

वही नई शेषन के बच्चे दाखिला हुए जिसमे नई सेशन में दाखिल हुए छात्र एवम छात्रा को का स्वागत रंगा रंग कार्यक्रम आयोजित कर किया गया ।

इस मौके पर कॉलेज के डायरेक्टर अशोक सिंह के कॉलेज परिसर में पहुंचने पर उन्हें तिलक और बैच पहनाकर एवम गुलाब फूल देकर स्वागत किया गया।

मौके पर उनके साथ में उनकी पत्नी बच्चे वरिष्ठ पत्रकार विष्णु चौबे, अविनाश कुमार, शुरजीत पांडेय एवम अन्य लोग शामिल थे।

स्वागत समारोह का विधिवत शुभारंभ डायरेक्टर अशोक सिंह ने दीप प्रज्वलित कर किया।

इस दरमियान उनके साथ में मीडिया के लोग सामिल थे । स्वागत गान और तालियों की आवाज से गूंजा कॉलेजबता दें कि इस कार्यक्रम में एंकरिंग के कार्य को मिस्टर तनुज मैथानी, मोहम्मद अजहर और मिसेज अमन्ना ने संभाल रखी थी।

इस पूरे समरोह के दौरान ग्रुप डांस, पैरोडी सोंग्स, सोलो डांस, ड्रामा विनर परफॉर्मेंस, मे क्रमश बीएसी सेकंड थर्ड फोर्थ ईयर्स के साथ में जीएनएम सेकंड थर्ड ईयर्स के विद्यार्थी ने शिरकत कर अपनी बेहतरी अदाकारी से उपस्थित नए सत्र के छात्रों का मन मोह लिया।

सम प्रोग्राम की झलकजानकारी दे दे कि इस अवसर पर टीचर्स इंट्रोडक्शन, नए छात्र एवम छात्राओं का परिचय, वार्षिक खेल कूद प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कार वितरण किया गया।

कार्यक्रम के समापन के मौके पर कॉलेज के प्रिंसिपल चांदनी सिंह चौहान मुख्य अतिथि शिशु रोग विशेषज्ञ डॉक्टर संजय कुमार एवम शिवम इंटरनेशनल स्कूल के प्रिंसिपल राजेश कुमार एवम सैकड़ों छात्र एवम छात्रा मौजूद थे।

Related Posts

पांच दिन से लापता युवक का शब तालाब से हुआ बरामद।

बाढ़ अनुमंडल :- अभिरंजन कुमार की रिपोर्ट पटना। लापता युवक का शब पंडारक थाना क्षेत्र के गंगा नदी के शिवाला पर से बरामद होने से सनसनी का माहोल व्याप्त हो…

करणी सेना की और से अभिनंदन समारोह का हुआ आयोजित।

बाढ़ अनुमंडल;- अभिरंजन कुमार की रिपोर्ट बाढ़। शनिवार को करणी सेना की और से आयोजित अभिनंदन समारोह में लोगों को एकजुट करने का संकल्प लिया गया। इस अवसर पर करणी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *