बनारस पुलिस ने चार बदमाशो को किया गिरफ्तार

Share this

Shankhnaad Times: शास्त्रीय गायिका सुचरिता गुप्ता के फ्लैट में चोरी करने वाले बदमाश बरेली के थे। गिरोह बनाकर वहां से निकले थे। प्रयागराज होते बनारस पहुंचे और चोरी करने के बाद पटना जाकर फिर एक घर में चोरी की।

इसके बाद झारखंड में अपने रिश्तेदार के घर आराम करके वापस बरेली लौट गए।

पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार

बनारस पुलिस ने चार बदमाशों और उनसे चोरी का गहना खरीदने वाले सराफा कारोबारी को गिरफ्तार करते हुए नकदी, गला हुआ सोना व गहना बरामद किया है। बरामद सोने की कीमत 11 लाख बताई जा रही है। घटनाक्रम व पकड़े गए बदमाशों के बारे में बुधवार को एडिशनल पुलिस कमिश्नर संतोष कुमार सिंह ने प्रेसवार्ता में जानकारी दी।

लाखों के गहने चोरी

बताया कि सुचरिता गुप्ता सिगरा स्थित डब्ल्यूएच स्मिथ स्कूल में शिक्षिका भी हैं। रोज की तरह 31 मार्च की सुबह 10.30 बजे कार से ड्राइवर के साथ स्कूल चली गईं। थोड़ी देर बाद उनके एकाउंटेंट पति रवींद्र गुप्ता भी काम के सिलसिले में मलदहिया चले गए। दोपहर में चालक बच्चा उनके गांधी नगर में प्रथम तल पर स्थित फ्लैट में वापस पहुंचा तो वहां का हाल देखकर दंग रह गया। सारा सामान बिखरा हुआ था और घर के लाखों के गहने, नकदी गायब थे।

पुलिस ने इस मामले की जांच सीसीटीवी फुटेज के जरिये शुरू की तो सफेद रंग की टाटा नेक्सान कार सवार चार संदिग्ध नजर आए। पुलिस उनकी तलाश में जुट गई।

ऐसे बदमाशों तक पहुंची पुलिस

संदिग्ध कार के बारे में और जानकारी जुटाने के लिए पुलिस ने सिगरा स्थित सिटी कमांड सेंटर त्रिनेत्र का सहयोग लिया। शहर में लगे कैमरों ने सुराग दिया कि कार प्रयागराज की तरफ से आई है। हाइवे व टोल पर लगे कैमरों समेत लगभग 50 कैमरों की फुटेज खंगालते हुए पुलिस प्रयागराज के एक होटल तक पहुंची।

बनारस आने के दौरान इसमें ठहरे चारों संदिग्ध का नाम-पता उसके हाथ लग गया। बदमाशों ने यहां पहचान पत्र के तौर पर अपना असली आधार कार्ड दिया था। सभी के बरेली के होने की जानकारी पर बनारस पुलिस ने बरेली पुलिस से सम्पर्क करके चारों को बारादरी क्षेत्र के बाजरिया तिराहा से बीते मंगलवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया।

Related Posts

समाज को सही दिशा देने में चिकित्सकों की भूमिका महत्वपूर्ण:- प्रशांत किशोर।

पटना। जन सुराज के संस्थापक और पदयात्रा अभियान के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने कहा है कि समाज को सही दिशा देने में चिकित्सकों की भूमिका महत्वपूर्ण है। जन सुराज के…

फतुहा नदी थाना ने बड़ी शराब खेप किया बरामद..

फतुहा। नदी थाना पुलिस ने जेठुली के समीप रेलवे ट्रैक व स्टेट हाइवे के बीच में 208 केन बियर तथा 19 लीटर विदेशी शराब बरामद किया है। हालांकि पुलिस को…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *