कौन कर सकता है पीएम मोदी को 2024 में चैलेंज, उपेंद्र कुशवाहा ने दिया जवाब :

Share this

Upendra Kushwaha and Bihar Politics:

2024 में आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने तैयारियां अभी से शुरू कर दी हैं. लोकसभा चुनाव 2024 की जीत को लेकर हर कोई अपनी दावेदारी पेश कर रहा है लेकिन पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने पीएम मोदी (PM Modi) की तारीफ में एक बड़ा बयान दिया है.

बिहार के दिग्गज नेता उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) के इस बयान से समझा जा सकता है कि सत्ताधारी पार्टी भाजपा (BJP) आने वाले राष्ट्रीय चुनाव को लेकर कितनी तैयार है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलकर राष्ट्रीय लोक जनता दल के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा (Rashtriya Lok Janata Dal chief Upendra Kushwaha) शुक्रवार को पटना पहुंचे. उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी के सामने कोई चैलेंज नहीं है.

NDA में शामिल होने के कयास

पटना पहुंचने पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) के मिलने और एनडीए (NDA) में शामिल होने के

प्रश्न पर कहा कि गृह मंत्री से मिला था और जब मिला था तब बात भी हुई होगी. उन्होंने आगे कहा गृह मंत्री से मेरी क्या बात हुई है, यह मुझे जब बतानी होगी तो आप लोगों को बुलाकर बता दूंगा.

अभी हमलोग तैयार नहीं है कि आप लोगों से कुछ शेयर कर पाएं. जब मुझे आवश्यकता महसूस होगी तब मैं बताऊंगा.

सीएम नीतीश कुमार पर बोले उपेंद्र कुशवाहा

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) के विपक्षी दलों को एकजुट करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह कोई नई बात नहीं है, जिन दलों का बिहार में महागठबंधन है, दिल्ली में उन्हीं दलों के नेताओं से मिलकर बैठक किया है.

उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनाव (2024 Lok Sabha Elections) के सवाल पर कहा कि आगामी चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के सामने कोई चैलेंज नहीं है. भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के वरिष्ठ नेताओं से मिलने के बाद मीडिया में ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि उपेंद्र कुशवाहा जल्द ही भाजपा का दामन थाम सकते हैं.

हालांकि उपेंद्र कुशवाहा ने इस पर अब तक कोई सीधी टिप्पणी नहीं की है.

Related Posts

स्वाभिमान पार्टी की दो दिवसीय बैठक हुई सम्पन्न..

स्वाभिमान पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक दिनांक 14-15 सिंतबर 2024 को यादव भवन ढांसा नजफगढ नई दिल्ली में राष्ट्रीय कार्याध्यक्ष बलदेव राज सूद की अध्यक्षता में संपन्न…

Modi Cabinet : बिहार से ललन सिंह और जीतन राम मांझी ने ली शपथ..

Modi Cabinet एनडीए संसदीय दल के नेता चुने गए नरेंद्र मोदी ने दिल्ली स्थित राष्ट्रपति भवन में रविवार को प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। उन्होंने हिंदी भाषा में शपथ ग्रहण…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *