उच्च न्यायालय द्वारा रोक लगा : सीतामढ़ी जिला में जाति गणना को तत्काल पर लगा रोक, आगे पढे इसकी पुरी खबर :

Share this


आज दिनांक 5 मई 2023 को राष्ट्रीय जनसंभावना पार्टी के माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र साहनी एवं सीतामढ़ी जिला अध्यक्ष माननीय बृजमोहन यादव ने यूके सहनी कमर्शियल कंपलेक्स सीतामढ़ी में संयुक्त रूप से प्वज्ञप्ति जारी कर कहा कि बिहार में चलाए जा रहे जाति गणना को तत्काल उच्च न्यायालय द्वारा रोक लगा दिया गया है।

हम अपने पार्टी की ओर से माननीय उच्च न्यायालय द्वारा इस फैसला का सम्मान करते हैं । लेकिन बिहार सरकार के द्वारा कराए जा रहे जाति गणना हमारे बिहार हित के लिए अच्छा है। क्योंकि इसमें प्रत्येक समाज जैसे ओबीसी, एसीएसटी, अल्पसंख्यक एवं स्वर्ण जाति के साथ-साथ उनके आर्थिक स्थिति का भी गणना किया जा रहा है।

जिससे बिहार में सभी जातियों के उत्थान के लिए विशेष योजना चलाने में राज्य सरकार को मदद मिलेगा। लेकिन बीजेपी पार्टी के नेता को जाति गणना बिहार सरकार द्वारा कराए जाने पर काफी तकलीफ हो रहा है यानी घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं। इसलिए बिहार सरकार से हम अपने पार्टी की ओर से कहना चाहते हैं कि माननीय उच्च न्यायालय के समक्ष अपने पक्ष को आगामी तारीख को मजबूती से पक्ष रखें। क्योंकि जाति गणना से समावेशी समाज का निर्माण होगा।

  • Related Posts

    पांच दिन से लापता युवक का शब तालाब से हुआ बरामद।

    बाढ़ अनुमंडल :- अभिरंजन कुमार की रिपोर्ट पटना। लापता युवक का शब पंडारक थाना क्षेत्र के गंगा नदी के शिवाला पर से बरामद होने से सनसनी का माहोल व्याप्त हो…

    करणी सेना की और से अभिनंदन समारोह का हुआ आयोजित।

    बाढ़ अनुमंडल;- अभिरंजन कुमार की रिपोर्ट बाढ़। शनिवार को करणी सेना की और से आयोजित अभिनंदन समारोह में लोगों को एकजुट करने का संकल्प लिया गया। इस अवसर पर करणी…

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *