मिथिला स्टूडेंट यूनियन का कॉलेज टीम का हुआ गठन, सैकड़ों छात्र-छात्राओं ने लिया सदस्यता।

Share this

मिथिला स्टूडेंट यूनियन डी.बी. कॉलेज, जयनगर इकाई का नए टीम का गठन को लेकर बैठक किया गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता अमर कुमार सिंह ने किया।

कार्यक्रम में सर्वसम्मति से मिथिला स्टूडेंट यूनियन डी.बी. कॉलेज, जयनगर इकाई का संयोजक कृष्णा पंडित,कॉलेज प्रभारी राजू पासवान,अध्यक्ष अकरदीप सिंह,उपाध्यक्ष अमन सिंह,कोषाध्यक्ष आलोक कुमार,सचिव आयुष कुमार,कॉलिंग प्रभारी रौनक कुमार को बनाया गया।

मिथिला स्टूडेंट यूनियन पिछले 9 वर्षो से मिथिला के क्षेत्र और छात्र के सर्वांगीण विकास के लिए संघर्षरत रहा है। इस क्रम में सैकड़ों बार आंदोलन को भी अंजाम दिया गया है।

कई बार लाठी डंडे खाने का भी मौका मिला और संघर्षों के बाद ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय में छात्र संघ चुनाव पहले भी करवाया था और अब फिर करवाया है विश्वविद्यालय को बिहार का नंबर-1 यूनिवर्सिटी बनाया है… स्नातक और स्नातकोत्तर का सत्र नियमित कराया है। एससी/एसटी और लड़की छात्रों का फीस माफ लागू करवाया है।


इस मौके पर अमर कुमार सिंह ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा ये विश्वविद्यालय में छात्र संघ चुनाव हो रही है, जो की मिथिला स्टूडेंट यूनियन की ही संघर्ष का फल है, जो की पहले 2017 में आंदोलन के बाद चालू हुआ था और अब फिर से यूनियन के आंदोलन के बाद ही चालू किया गया है। छात्र-छात्रों के हितों के लिए केवल मिथिला स्टूडेंट ही है, जो काम करते नजर आ रही है।


वहीं, एमएसयू शशि कुमार सिंह ने कहा कि संगठन पिछले कई दिनों से गतिविधि को लेकर सक्रिय हुए हैं। डी.बी. कॉलेज बदहाल स्थिति को देखते हुए सुधार करेंगे।


वहीं, जयनगर प्रखंड अध्यक्ष आदर्श कुमार मिश्रा भी उपस्थित है। उसने भी कहा कई दिनों से छात्रों के साथ कॉलेज में सुविधा न देने के कारण छात्रों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है, इसीलिए मिथिला स्टूडेंट यूनियन लगातार छात्र हित के लिए काम कर रही है।


इस मौके पर एमएसयू के के जिला अध्यक्ष अंकित आजाद ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारों और सदस्यों को शुभकामना देते हुए कहा की सभी कॉलेज में संगठन का टीम विस्तार होंगे। संगठन के सदस्यता अभियान को लेकर चलने के काम करेंगे संगठन धरातल स्थल पर मजबूती के साथ काम कर रही है।


वहीं, अनीश चौधरी ने कहा सभी कॉलेज में सदस्यता अभियान को लेकर मिथिला स्टूडेंट यूनियन ने अभियान चलने का शुरू किया है।

समस्तीपुर,बेगूसराय,मधुबनी,दरभंगा हर जगह सदस्यता अभियान चल रहा है। इस मौके पर डी.बी. कॉलेज अध्यक्ष अमरदीप सिंह, उपाध्यक्ष अमन सिंह को, कोषाध्यक्ष आलोक सिंह को, सचिव आयुष सिंह को, कॉलेज प्रभारी राजू कुमार को, कॉलिंग प्रभारी रौनक कुमार को और संयोजक कृष्णा पंडित बनाया गया।

सभी नव चयनित पदाधिकारि हार्दिक शुभकामनाएं।
इस मौके पर बैठक अजीत कुमार झा, कृष्ण मोहन झा कुमार, मयंक कुमार ठाकुर, मनाजीर जी, रंजन कुमार, सुभाष कुमार, अंकित कुमार झा, आलोक सिंह, मोहम्मद यूसुफ अंसारी, अन्य मौजूद थे।

  • Sudhansu Kumar

    सुधांशू कुमार ( बिहार ब्यूरो ) शंखनाद टाइम्स। खबरों से समझौता नहीं।बिहार में हो रहे जातिवाद राजनीतिक से मैं खफा हूँ। समाज मे फैली हुई जाति वादी रूपी ज़हर को जड़ से दूर करने की मानसिकता के साथ,अपने लक्ष्य को अटल मानकर मैं पत्रकारिता में शामिल हुआ हूँ। जय बिहार,भारत माता की जय,जय सियाराम🙏। " सही लोग " " सही सोच " " समाज की आवाज़ " ✍️ खबरों से समझौता नही ✍️ 🇮🇳🚩

    Related Posts

    02 अक्टूबर को विद्यापति भवन में पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की 120वीं जयंती पर मनाया जायेगा जय जवान जय किसान दिवस : अजय वर्मा

    पटना, 28 सितंबर लाल बहादुर शास्त्री विचार मंच इस वर्ष लाल बहादुर शास्त्री की 120 वीं जयंती समारोह “जय जवान जय किसान” दिवस के रूप में मनायेगा। जयंती समारोह का…

    पांच दिन से लापता युवक का शब तालाब से हुआ बरामद।

    बाढ़ अनुमंडल :- अभिरंजन कुमार की रिपोर्ट पटना। लापता युवक का शब पंडारक थाना क्षेत्र के गंगा नदी के शिवाला पर से बरामद होने से सनसनी का माहोल व्याप्त हो…

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *