श्रावणी मेले की तैयारी को ले एसडीओ ने की बृहत बैठक- संवाददाता खुसरुपुर शुभम तिवारी

Share this

संवाददाता खुसरुपुर शुभम तिवारी :

खुसरूपुर अनुमंडल पदाधिकारी मुकेश रंजन की अध्यक्षता में शुक्रवार को सावन माह के मद्देनजर बैकठपुर मंदिर पर विधि व्यवस्था एवं प्रशासनिक व्यवस्था बनाए रखने को लेकर बैठक की गई।विदित हो कि 14 जुलाई से सावन मास प्रारंभ हो रहा है।

कोरोना काल के बाद प्रखंड के इस प्राचीन शिव मंदिर में बड़ी संख्या में श्रद्धालुओ द्वारा जलाभिषेक करने की संभावना महसूस की गई।ग्रामीणों ने श्रावणी को लेकर अपनी सुझाव दिए।सामाजिक कार्यकर्ता अशोक सर ने विस्तृत रूप से सभी बिंदुओं पर सुझाव दिया। पंसस संजू देवी ने भीड़ में मंदिर पर महिलाओं की सुरक्षा का सवाल उठाया।उन्होंने कहा कि महिलाओं से चैन स्नेचिंग की घटना होती है उसे रोकने की व्यवस्था हो।

धर्मबीर कुमार कक्कू ने कहा कि मंदिर पर सीसीटीवी की मुक्कमल प्रबंध हो।एसडीओ ने बिजली, पीएचईडी,पीएचसी,थाना,नपं को श्रावणी को लेकर तैयारी करने का निर्देश दिया। बैठक में उपस्थित विभागीय अधिकारियों ने श्रावणी को लेकर अपनी अपनी तैयारियों का प्रेजेंटेशन दिया।बैठक में एसडीपीओ फतुहा,सहायक थानाध्यक्ष खुसरूपुर,चिकित्सा पदाधिकारी,कनीय अभियंता पीएचईडी, कनीय अभियंता बिजली,कार्यक्रम पदाधिकारी मनरेगा,नपं के प्रतिनिधि सहित मंदिर न्यास समिति के सदस्य मौजूद रहे।

Related Posts

अर्द्धवार्षिक परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य हुआ शुरू।

लदनियां/बिहार सरकार के आदेशानुसार विद्यालयों में हुई अर्द्धवार्षिक परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य शुक्रवार को प्रत्येक कॉम्पलेक्स रिसोर्स सेन्टर पर विधिवत प्रारंभ किया गया। इस परीक्षा में लगभग…

भारत-नेपाल कमांडेंट स्तरीय समकक्ष समन्वय बैठक का हुआ सफल आयोजित।

मधुबनी जिले में भारत-नेपाल सीमा पर तैनात 48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल, जयनगर में कमांडेंट स्तरीय समकक्ष समन्वय बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में भारतीय पक्ष से 48वीं वाहिनी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *