नहाने के क्रम में एक 8 वर्षीय बालक गंगा नदी में डूबा।

Share this

खुसरूपुर में सोमवार को दोपहर के दो से ढाई बजे के दरमियान एक 8 वर्षीय बालक गंगा नदी में डूब गया। बता दे कि खुसरूपुर प्रखंड के कायमपुर निवासी धनेश प्रसाद के 8 वर्षीय पुत्र मंटू और गांव के ही चंदन कुमार का बेटा सूरज एक साइकिल से बैकटपुर गंगा घाट पर दोपहर ढाई बजे के दरमियान नहाने के लिए अकेला गया था।

बताया गया है कि दोनों बालक गंगा घाट के बहती जल धारा में उतरकर कर नहाने लगा उसी वक्त कोई वस्तु पानी में बहता हुआ जा रहा था उसे पकड़ने के क्रम में मंटू गहरे पानी में चला गया जिससे वह डूब चुका है।

पास में पहले से मौजूद कुछ लोगो ने डूबे मंटू के दोस्त सूरज को बचा लिया, हालाकि फौरन डूबे मंटू को खोजने की कोशिश किया गया लेकिन उसका कोई अतापता नही चल सका।

बाद मे इसकी सूचना मिलने पर डूबे मंटू के चाचा और परिवार गांव ग्रामीण के साथ पहुंचे इसकी फौरन सूचना स्थानीय थाना और अंचलाधिकारी को दी गई। मौके पर पहुंचे थाना अधयक्ष चंद्रभानु ने नावबलो को बुलाया जाल की व्यवस्था की गई घंटो डूबे मंटू की खोजबीन जारी रखा गया लेकिन साम साम तक डूबे मंटू की बॉडी को बरामद नहीं किया जा सका है। गौरतलब हो की मंटू की मां का देहांत वर्षो पहले ही चुकी है। पिता धनेश प्रसाद खुसरूपुर प्रखंड से बाहर जाकर मेहनत मजदूरी का काम करता है।

आज भी मंटू का पिता काम करने के लिए पटना गया था। सूचना मिलने पर गंगा घाट पर पहुंचे धनेश प्रसाद वदहबास था। जबकि दर्जनों की संख्या में पहुंचे ग्रामीण मंटू को ढूंढने में लगें हुए थे।

Related Posts

समाज को सही दिशा देने में चिकित्सकों की भूमिका महत्वपूर्ण:- प्रशांत किशोर।

पटना। जन सुराज के संस्थापक और पदयात्रा अभियान के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने कहा है कि समाज को सही दिशा देने में चिकित्सकों की भूमिका महत्वपूर्ण है। जन सुराज के…

60 साल के पुरुष ने रोमांस करते हुए नजर आया मौके पर पोलिस पहुचीं

इस खुलासे के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने इस धंधे से जुड़ी दो महिलाओं समेत चार लोगों को गिरफ्तारपुलिस ने इस मामले में सभी लोगों…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *