मसौढ़ी में इन दिनों असामाजिक तत्वों ने आतंक मचा रखा है।

Share this

मसौढ़ी केसुखठियाँ गांव में हुई वृद्ध पंच की हत्या मामले में में शुक्रवार को उसकी पुत्री गीता देवी ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

गीता देवी ने हत्या के पीछे जमीन संबंधित विवाद की आशंका जताई है, दरअसल मसौढ़ी थाना के सुखठियाँ गांव पंचायत के वार्ड नंबर 2 निवासी निर्वाचित पंच रामानुज दास किसी गांव से नाच देखकर लौट रहे थे,इसी दौरान घात लगाए अपराधियों ने उनपर हमला कर हत्या कर दी।

वर्षों से चल रहा था जमीन का विवाद : मृतक की पुत्री गीता देवी ने पुलिस को बताया है,कि गांव के ही एक व्यक्ति से करीब दस वर्षों से जमीन का विवाद चल रहा है। इसे लेकर मसौढ़ी न्यायायल में कांड संख्या 13/2011 दर्ज है, जो फिलहाल कोर्ट में लंबित है। हालांकि गीता देवी ने इस मामले में किसी को नामजद अभियुक्त नहीं बनाया गया है।

इधर घटना के 48 घंटे बाद भी पुलिस इस मामले में खाली हाथ है। हालांकि पुलिस का दावा है कि उक्त कांड में शामिल सभी अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जायेगा।

अपराधियों ने पीट-पीटकर कर दी थी हत्या : मृतक राम अनुज दास रोज मसौढी थाना आता था और सुबह से शाम तक थाना में रहने के बाद शाम में ही वह अपने घर जाता,अधिकतर लोग उसे मसौढ़ी थाना के ही कर्मी समझते थे।

बुधवार की शाम घर लौटने के दौरान अज्ञात अपराधियों ने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी थी और शव को खेत में फेंक दिया था।

जांच में जुटी पुलिस: घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है।

पुलिस हर बिंदु पर मामले की जांच करेगी।

इधर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया है कि इस हत्या में शामिल जो भी है उन्हे हर हाल में पुलिस गिरफ्तार कर लेगी।

मृतक के शव पर कई जगह पर चोट के निशान है और उनके मोबाइल का सीडीआर निकाला जा रहा है। परिजनों ने चचेरे भाई पर भूमि विवाद के कारण हत्या की आशंका जताई है. घटना की पूरी जांच की जा रही है।

मृतक का नाम रामानुज दास है।

Related Posts

समाज को सही दिशा देने में चिकित्सकों की भूमिका महत्वपूर्ण:- प्रशांत किशोर।

पटना। जन सुराज के संस्थापक और पदयात्रा अभियान के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने कहा है कि समाज को सही दिशा देने में चिकित्सकों की भूमिका महत्वपूर्ण है। जन सुराज के…

फतुहा नदी थाना ने बड़ी शराब खेप किया बरामद..

फतुहा। नदी थाना पुलिस ने जेठुली के समीप रेलवे ट्रैक व स्टेट हाइवे के बीच में 208 केन बियर तथा 19 लीटर विदेशी शराब बरामद किया है। हालांकि पुलिस को…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *