पुलिस कैदी वाहन ने एक मोटरसाइकिल सवार युवक को कुचला,घटनास्थल पर हुई मौत।

Share this

मुआवजे की मांग को लेकर शव को थाना गेट के समीप घंटों रोड रखा जाम।

प्रशासन को समझाने बुझाने के घंटों बाद जाम को हटाया गया।

कुर्था अरवल स्थानीय थाना क्षेत्र के मोतीपुर बाजार के पास तकिया गांव के समीप पुलिस कैदी वाहन ने एक 40 वर्षीय मोटरसाइकिल सवार युवक को जोरदार टक्कर मारी जिससे घटनास्थल पर मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बारा गांव निवासी स्वर्गीय मनबिलास शर्मा के 40 वर्षीय पुत्र रजनीश शर्मा एवं चंदन शर्मा पल्सर गाड़ी से पटना हॉस्पिटल में अपने चाची से मिलने के लिए जा रहे थे, तभी अरवल से पुलिस कैदी वाहन तकिया स्कूल के समीप पहुंची थी जो मोटरसाइकिल में जबरदस्त टक्कर मारी जिससे घटनास्थल पर ही रजनीश शर्मा की मौत हो गई,हालांकि आनन-फानन में ग्रामीणों ने प्राथमिक उपचार हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कुर्था लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

वही दूसरा मोटरसाइकिल सवार युवक छोटू शर्मा को मामूली चोट लगी है।

घटना की खबर सुनते ही ग्रामीणों ने कुर्था थाना गेट के समीप शव को लेकर घंटों जाम रखा पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की घटना की खबर सुनकर अरवल ए एस पी रोशन कुमार एसडीओ दुर्गेश कुमार पहुंच परिजनों से मिलकर सरकार से मिलने वाले उचित मुआवजे की दिलाने की बात कही घंटों बाद आवागमन चालू की गई ।

शव को पोस्टमार्टम हेतु अरवल भेज दिया गया है इधर घटना को लेकर परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Related Posts

समाज को सही दिशा देने में चिकित्सकों की भूमिका महत्वपूर्ण:- प्रशांत किशोर।

पटना। जन सुराज के संस्थापक और पदयात्रा अभियान के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने कहा है कि समाज को सही दिशा देने में चिकित्सकों की भूमिका महत्वपूर्ण है। जन सुराज के…

60 साल के पुरुष ने रोमांस करते हुए नजर आया मौके पर पोलिस पहुचीं

इस खुलासे के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने इस धंधे से जुड़ी दो महिलाओं समेत चार लोगों को गिरफ्तारपुलिस ने इस मामले में सभी लोगों…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *