नवम्बर की शुरुआत से 26 तारीख तक 26 लाख लीटर से अधिक अवैध शराब बरामद की गई है,इस दौरान ऐसे 820 तस्करों को भी गिरफ्तार किया।

Share this

मद्य निषेध, उत्पाद एवं निबंधन विभाग ने इस दौरान 21 हजार 83 जबकि पुलिस ने 17 हजार 495 लोगों को गिरफ्तार किया है।

शराब की होम डिलीवरी करनेवालों पर भी शिकंजा कसा जा रहा है। इस दौरान ऐसे 820 तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया जो होम डिलीवरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे।

उत्पाद आयुक्त बी कार्तिकेय धनजी ने सोमवार को बताया कि शराबबंदी कानून के उल्लंघन में औसत गिरफ्तारी भी बढ़ी है। सिर्फ उत्पाद विभाग की टीम हर रोज औसतन 811 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर रही है।

पहले यह आंकड़ा 400 से ऊपर था। शराबबंदी कानून में संशोधन के बाद से अब तक दोबारा शराब पीने के जुर्म में 912 अभियुक्तों को पकड़ा गया है। उत्पाद विभाग ने 446 जबकि पुलिस ने 466 को गिरफ्तार किया।

नवम्बर की शुरुआत से 26 तारीख तक 26 लाख लीटर से अधिक अवैध शराब बरामद की गई है। जिसमें 15 लाख लीटर देसी, जबकि 11 लाख लीटर विदेशी शराब शामिल है। इस दौरान पुलिस और उत्पाद विभाग द्वारा शराब से जुड़े मामलों में 1272 वाहन भी जब्त किए गए।


मद्य निषेध, उत्पाद एवं निबंधन विभाग ने इस दौरान 21 हजार 83 जबकि पुलिस ने 17 हजार 495 लोगों को गिरफ्तार किया है। शराब की होम डिलीवरी करनेवालों पर भी शिकंजा कसा जा रहा है। इस दौरान ऐसे 820 तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया जो होम डिलीवरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे।

उत्पाद आयुक्त बी कार्तिकेय धनजी ने सोमवार को बताया कि शराबबंदी कानून के उल्लंघन में औसत गिरफ्तारी भी बढ़ी है। सिर्फ उत्पाद विभाग की टीम हर रोज औसतन 811 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर रही है। पहले यह आंकड़ा 400 से ऊपर था। शराबबंदी कानून में संशोधन के बाद से अब तक दोबारा शराब पीने के जुर्म में 912 अभियुक्तों को पकड़ा गया है। उत्पाद विभाग ने 446 जबकि पुलिस ने 466 को गिरफ्तार किया।

नवम्बर की शुरुआत से 26 तारीख तक 26 लाख लीटर से अधिक अवैध शराब बरामद की गई है। जिसमें 15 लाख लीटर देसी, जबकि 11 लाख लीटर विदेशी शराब शामिल है। इस दौरान पुलिस और उत्पाद विभाग द्वारा शराब से जुड़े मामलों में 1272 वाहन भी जब्त किए गए।

Related Posts

अर्द्धवार्षिक परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य हुआ शुरू।

लदनियां/बिहार सरकार के आदेशानुसार विद्यालयों में हुई अर्द्धवार्षिक परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य शुक्रवार को प्रत्येक कॉम्पलेक्स रिसोर्स सेन्टर पर विधिवत प्रारंभ किया गया। इस परीक्षा में लगभग…

भारत-नेपाल कमांडेंट स्तरीय समकक्ष समन्वय बैठक का हुआ सफल आयोजित।

मधुबनी जिले में भारत-नेपाल सीमा पर तैनात 48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल, जयनगर में कमांडेंट स्तरीय समकक्ष समन्वय बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में भारतीय पक्ष से 48वीं वाहिनी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *