गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला पटना : दो गुटों में जमकर बवाल, पुलिस ने 5 को किया गिरफ्तार

Share this

देर रात राजधानी पटना अचानक ही गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा। बताया जा रहा है की मामूली विवाद में दो गुटों के बीच जमकर झड़प हुई है।

इस दौरान दर्जनों राउंड गोलियां भी चली जिससे पूरा इलाका सहम गया।

वहीँ सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे 5 लोगों को हिरासत में लिया है जबकि अन्य सभी मौके से भागने में सफल रहे।

मामला पटना के राजीवनगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां गांधीनगर स्थित सड़क पर खटाल के पास खड़ी बाइक को लेकर रविवार की शाम दो गुटों के बीच जबरदस्त मारपीट हुई।

देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसमे 5 लोग गंभीर रूप से जख्मी भी हो गए।

सभी घायलों को स्थानीय लोगों के द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।बताया जा रहा है।

कि गांधीनगर खटाल के पास बीच सड़क पर किसी की बाइक खड़ी थी। इसी बीच फोरव्हीलर गाड़ी से एक शख्स मौके पर पंहुचा और सड़क पर बाइक लगी देख मौके पर मौजूद एक शख्स को पीटने लगा।

इतने में वहां पर माैजूद कुछ लोगों ने लड़ाई झगडे से मना किया जिसपर शख्स आग बबूला हो गया और वहां से चला गया। फिर कुछ देर बाद ही अपने समर्थकों के साथ पहुंचा और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

दोनों के बीच जमकर मारपीट हाेने के साथ ही लाठी-डंडे चलने लगे। जिसमे 5 लोग गंभीर रूप से जख्मी भी हो गए। सभी घायलों को स्थानीय लोगों के द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीँ सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे 5 लोगों को हिरासत में ले लिया है। थानेदार ने बताया कि घायलाें में गांधीनगर के पास का रहने वाला एक शख्स ने समर्थकों के साथ फायरिंग की है।

फ़िलहाल उन लोगों को दबोच लिया गया है। मौके से एक पिस्टल बरामद की गयी है। इस झड़प में कुछ लोग घायल हुए हैं जिन्हे नजदीकी के हॉस्पिटल में भी भर्ती कराया है। पूरे मामले की जाँच की जा रही है।

Related Posts

अर्द्धवार्षिक परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य हुआ शुरू।

लदनियां/बिहार सरकार के आदेशानुसार विद्यालयों में हुई अर्द्धवार्षिक परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य शुक्रवार को प्रत्येक कॉम्पलेक्स रिसोर्स सेन्टर पर विधिवत प्रारंभ किया गया। इस परीक्षा में लगभग…

भारत-नेपाल कमांडेंट स्तरीय समकक्ष समन्वय बैठक का हुआ सफल आयोजित।

मधुबनी जिले में भारत-नेपाल सीमा पर तैनात 48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल, जयनगर में कमांडेंट स्तरीय समकक्ष समन्वय बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में भारतीय पक्ष से 48वीं वाहिनी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *