अपराधियों ने वार्ड पार्षद के घर पर की गोलीबारी, बाल-बाल बचे,

Share this

गया में अपराधियों का आतंक बढ़ गया है अपराधी लोगों के घरों में घुसकर गोलीबारी की घटना को अंजाम दे रहे हैं।

ताजा मामला गया शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र का है जहां मुरली हिल मोहल्ला के रहने वाले वार्ड पार्षद कुंदन कुमार के घर बीती रात अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया।

पार्षद ने इसको लेकर पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

बिहार के गया में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है ऐसे में आए दिन किसी न किसी विवाद को लेकर मारपीट और हत्या जैसी घटनाओं को खुलेआम अंजाम दिया जा रहा है।

सोमवार की रात हथियारों से लैस अपराधियों ने कोतवाली थाना क्षेत्र के मुरली हिल मोहल्ला के रहने वाले वार्ड पार्षद कुंदन कुमार के घर पर गोलीबारी की जिसमें किसी तरह वे बाल-बाल बच गए।

वार्ड पार्षद जिलाधिकारी, वरीय पुलिस अधीक्षक से सुरक्षा की गुहार लगाई है.घटना के संबंध में वार्ड पार्षद कुंदन कुमार ने बताया कि वे विगत नगर निगम चुनाव में वार्ड संख्या-11 से चुनाव लड़े थे ।

और जनता ने उन्हें जीत भी दिलाई. चुनाव जीतने के बाद कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा लगातार इस्तीफा देने की धमकी दी जा रही है।

वार्ड में जनता के लिए लगातार बेहतर करने का प्रयास कर रहे हैं। इसी से नाराज कुछ लोग लगातार टारगेट कर रहे हैं।

घटना के संबंध में वार्ड पार्षद कुंदन कुमार ने बताया कि वे विगत नगर निगम चुनाव में वार्ड संख्या-11 से चुनाव लड़े थे और जनता ने उन्हें जीत भी दिलाई. चुनाव जीतने के बाद कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा लगातार इस्तीफा देने की धमकी दी जा रही है।

वार्ड में जनता के लिए लगातार बेहतर करने का प्रयास कर रहे हैं।

इसी से नाराज कुछ लोग लगातार टारगेट कर रहे हैं.10 से 11 बजे की रात जब हमलोग घर में खाना खाकर सो रहे थे।

तभी 10 से 15 की संख्या में रहे अपराधी हमारे घर पर गोलीबारी की. इतना ही नहीं हमें घर से बाहर निकलने की लगातार चेतावनी दे रहे थे।

जब हम लोग घर से बाहर ना निकले तो हमारे घर के आगे बने कार्यालय में तोड़फोड़ की गई. इस दौरान गोलीबारी भी की गई।

वार्ड पार्षद कुंदन कुमार ने बताया कि सभी अपराधी हथियारों से लैस थे. और चेहरे को ढका हुआ था।जिस कारण हम उन्हें पहचान नहीं पाए।

चुनावी रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया है।उन्होंने कहा कि घटना की जानकारी गया के जिलाधिकारी, वरीय पुलिस अधीक्षक एवं कोतवाली थाना को आवेदन के माध्यम से दिया गया है

लेकिन अभी तक किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई।

Related Posts

अर्द्धवार्षिक परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य हुआ शुरू।

लदनियां/बिहार सरकार के आदेशानुसार विद्यालयों में हुई अर्द्धवार्षिक परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य शुक्रवार को प्रत्येक कॉम्पलेक्स रिसोर्स सेन्टर पर विधिवत प्रारंभ किया गया। इस परीक्षा में लगभग…

भारत-नेपाल कमांडेंट स्तरीय समकक्ष समन्वय बैठक का हुआ सफल आयोजित।

मधुबनी जिले में भारत-नेपाल सीमा पर तैनात 48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल, जयनगर में कमांडेंट स्तरीय समकक्ष समन्वय बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में भारतीय पक्ष से 48वीं वाहिनी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *