डॉक्टर श्री कृष्ण सिंह की पुण्यतिथि पर अरमानों को पूरा करने का संकल्प लिया है,

Share this

बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री डॉ श्रीकृष्ण सिंह के पुण्यतिथि मंगलवार को नवादा जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में अध्यक्ष सतीश कुमार उर्फ मनटन सिंह की अध्यक्षता में मनाई गई ।जिसमें श्री बाबू के आदर्शो को अपनाने का संकल्प लिया गया ।

मौके पर पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष उपेंद्र सिंह ,कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता अशोक कुमार सिंह, बंगाली पासवान ,अरुण कुमार आदि उपस्थित थे।

जिला अध्यक्ष सतीश कुमार ने आधुनिक बिहार के निर्माता थे श्री बाबू ,जिन्होंने बिहार के विकास का इतिहास रचा है।

उन्होंने बिहार को खुशहाल बनाया।उन्होंने जितना विकास किया ,शायद किसी सरकारों ने बिहार का विकास नहीं किया ।

उपेंद्र सिंह ने कहा कि एक-एक कार्यकर्ता गांव-गांव घूमकर श्री बाबू के आदर्शों को जन जन तक पहुंचाने का काम करेगा ,तभी कांग्रेस पार्टी मजबूत बन पाएगी।

वरिष्ठ नेता अशोक कुमार सिंह ने कहा कि हम सब मिलकर गांव -गांव का पदयात्रा करेंगे और अपने राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी के सपनों का भारत बनाने में अहम भूमिका निभाएंगे ।

उन्होंने कहा कि श्री बाबू ने राजनीति से लेकर व्यक्तिगत जीवन में एक आदर्श प्रस्तुत किया है ।इसे देश के शायद ही नेता कर पाए।

उन्होंने कहा कि बिहार के विकास का इतिहास श्री बाबू के सपनों का विकास का इतिहास है।बचे हुए कार्यों को कांग्रेस पार्टी ही पूरा करेगी।

भारी संख्या में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने श्री बाबू के आदर्शों को अपनाने का संकल्प लेते हुए कहा कि बिहार का इतिहास श्री बाबू का ही इतिहास है इसे कोई धुंधला नहीं कर सकता।

Related Posts

अर्द्धवार्षिक परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य हुआ शुरू।

लदनियां/बिहार सरकार के आदेशानुसार विद्यालयों में हुई अर्द्धवार्षिक परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य शुक्रवार को प्रत्येक कॉम्पलेक्स रिसोर्स सेन्टर पर विधिवत प्रारंभ किया गया। इस परीक्षा में लगभग…

भारत-नेपाल कमांडेंट स्तरीय समकक्ष समन्वय बैठक का हुआ सफल आयोजित।

मधुबनी जिले में भारत-नेपाल सीमा पर तैनात 48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल, जयनगर में कमांडेंट स्तरीय समकक्ष समन्वय बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में भारतीय पक्ष से 48वीं वाहिनी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *