अखिल भारत ब्राह्मण महासभा (रजि.) में चार नए पदाधिकारियों ने दायित्व संभाला

Share this

अखिल भारत ब्राह्मण महासभा (रजि.) राष्ट्रीय कार्यकारिणी में दो पदाधिकारियों अौर प्रदेश कार्यकारिणी मे दो पदाधिकारियों को अखिल भारत ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पं. सुमित कुमार मिश्रा ने चार नए पदाधिकारियों का मनोनयन किया, यह जानकारी अखिल भारत ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय सचिव श्री योगेश कुमार शुक्ला (योगी) ने आज जारी बयान में दी ।


जारी बयान के अनुसार राष्ट्रीय अध्यक्ष पं.सुमित कुमार मिश्रा ने अखिल भारत ब्राह्मण महासभा की केन्द्रीय कोर कमेटी के पदाधिकारियों से विचार विमर्श और मंथन करने के बाद राष्ट्रीय प्रभारी पद पर श्री अजय तिवारी और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद पर श्री रमाशंकर तिवारी एवं सचिव उत्तर प्रदेश पद पर श्री अमित कुमार झा अौर प्रदेश संगठन मंत्री बिहार के पद पर दीपक प्रेम शंकर झा को मनोनीत किया गया है ।


अखिल भारत ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय संगठन मंत्री डॉ. एस. एन. द्धिवेदी (एडवोकेट – सुप्रीम कोर्ट नई दिल्ली) ने बताया कि गत 10 वर्षों से ब्राह्मण महासभा से जुड़े पिन्डार्थू कानपुर देहात निवासी श्री अजय तिवारी और उन्नाव निवासी श्री रमाशंकर तिवारी को राष्ट्रीय स्तर पर महत्वपूर्ण दायित्व मिलना संगठन विस्तार में उनके अतुलनीय योगदान और समर्पण भावना का पुरस्कार है । अखिल भारत ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुरेश पाठक (म.प्र.), एवं बी.के.मिश्रा (छ.ग.),राष्ट्रीय सचिव सोहोम मुखर्जी (पश्चिम बंगाल), राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष सुमित शुक्ला (महाराष्ट्र) ने नए राष्ट्रीय पदाधिकारियों के मनोनयन का स्वागत करते हुए कहा कि अजय तिवारी एवं रमाशंकर तिवारी का राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल होना दर्शाता है कि प्रदेश स्तर पर संगठन में बेहतर प्रयास करने वाले कार्यकर्ताओं को ही अखिल भारत ब्राह्मण महासभा में राष्ट्रीय स्तर पर नेतृत्व करने का पुरस्कार अवश्य मिलता है ।


अजय तिवारी और रमाशंकर तिवारी ने कहा कि अखिल भारत ब्राह्मण महासभा ने उन्हें इस योग्य समझा , इसके लिए वो राष्ट्रीय कार्यकारिणी का आभार प्रकट करते हुए अपने उत्तरदायित्व पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे । अखिल भारत ब्राह्मण महासभा का संगठनात्मक विस्तार न केवल उत्तर पूर्वी भारत के राज्यों , वरना शेष भारत के राज्यों में करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे ।


अखिल भारत ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय सचिव योगेश शुक्ला उर्फ”योगी” (बिहार) ने प्रदेश संगठन मंत्री बिहार पद पर मनोनीत होने पर दीपक प्रेम शंकर झा को शुभकामनाएं दी ।

उन्होंने कहा कि बिहार में नए प्रदेश संगठन मंत्री के मार्गदर्शन में शीघ्र ही प्रदेश कार्यकताओं का सम्मेलन आयोजित किया जाएगा । और सभी चारो पदाधिकारियों को बहुत बहुत बधाई एवं मंगलमय शुभकामनाएं दी।

  • Shankhnaad Times

    शंखनाद टाइम्स में आपका स्वागत है। शंखनाद टाइम्स 2019 में शुरुआत की गई।सर्वप्रथम हिंदी मासिक पत्रिका के रूप में, और अब वेब पोर्टल, यूट्यूब चैनल के रूप में भी आपके समक्ष निष्पक्ष रुप से कोई भी समाचार प्रसारित करने में सक्षम है।शंखनाद टाइम्स के संस्थापक योगेश कुमार शुक्ला योगी जो निर्भीक होकर, और निष्पक्ष रूप से समाचार को प्रसारित करते हैं। किसी भी मीडिया को चौथा स्तंभ बताया जाता है,अगर प्रत्येक न्यूज़ प्रसारित करने वाली माध्यम निष्पक्ष रुप से समाचार प्रसारित करती है, तो निश्चित तौर पर भ्रष्टाचार, अपराध खत्म किया जा सकता है, और हम इसी उद्देश्य के साथ शंखनाद टाइम्स को लेकर चले हैं। अगर आपके समाज में भी कोई अन्याय हो रहा हो, किसी तरह का अपराध हो रहा हो, तो नि:संकोच संपर्क करें। हम आपकी समस्याओं को सरकार तक पहुंचाने का काम करेंगे और न्याय दिलाने का काम करेंगे। शंखनाद टाइम्स राष्ट्र के प्रति समर्पित है। Contact Us 9470065061

    Related Posts

    समाज को सही दिशा देने में चिकित्सकों की भूमिका महत्वपूर्ण:- प्रशांत किशोर।

    पटना। जन सुराज के संस्थापक और पदयात्रा अभियान के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने कहा है कि समाज को सही दिशा देने में चिकित्सकों की भूमिका महत्वपूर्ण है। जन सुराज के…

    स्वाभिमान पार्टी की दो दिवसीय बैठक हुई सम्पन्न..

    स्वाभिमान पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक दिनांक 14-15 सिंतबर 2024 को यादव भवन ढांसा नजफगढ नई दिल्ली में राष्ट्रीय कार्याध्यक्ष बलदेव राज सूद की अध्यक्षता में संपन्न…

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *