प्रधानाध्यापक ने स्कूल के छात्रा के साथ किया छेड़खानी………….

Share this

बेगूसरायमें सरकारी स्कूल के प्रधानाध्यापक पर छेड़खानी का आरोप लगाकर ग्रामीणों और छात्राओं के द्वारा गुरुवार को जामकर बवाल काटा गया है। ग्रामीणों ने स्कूल में तालाबंदी कर जमकर हंगामा और तोड़फोड़ किया है।

घटना के बाद स्कूल परिसर घंटे तक रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। मौके पर अफरा तफरी का माहौल बना रहा।

दरअसल, मुफस्सिल थाना क्षेत्र उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय भर्रा के छात्राओं का आरोप है कि प्रधानाध्यापक के द्वारा छात्राओं के साथ बराबर छेड़छाड़ करते हैं। इसको लेकर छात्रों ने कई बार विरोध भी किया लेकिन इसके बावजूद भी प्रधानाध्यापक के द्वारा मानने को तैयार नहीं था। छात्रों ने इसकी शिकायत अपने परिजनों से किया।

इसी घटना से नाराज़ ग्रामीण एवं छात्राओं ने स्कूल के मुख्य द्वार पर तालाबंदी कर जमकर तोड़फोड़ और हंगामा किया। ग्रामीणों का कहना है कि स्कूल प्रधानाध्यापक सिकंदर पासवान के द्वारा आठवीं क्लास की छात्रा के साथ गलत हरकत किया गया था।

छात्रा के द्वारा प्रधानाध्यापक के द्वारा गलत हरकत का विरोध किया गया था लेकिन इसके बावजूद भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आयाइस घटना की सूचना ग्रामीणों में लगा तो ग्रामीण आक्रोशित होकर स्कूल पहुंचकर प्रधानाध्यापक के खिलाफ जमकर हंगामा किया और तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया।

वहीं इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने मुफस्सिल थाना पुलिस को दी। मौके पर मुफस्सिल थाने के पुलिस पहुंचकर आरोपी प्रधानाध्यापक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

इस संबंध में शिक्षक पंकज कुमार का कहना है कि छात्रा पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर ग्रामीण एवं स्कूल के छात्र एवं छात्राओं के द्वारा हंगामा किया गया। वार्ड नंबर 4 का 5 सदस्य घूर्णन पासवान के कहना है कि प्रधानाध्यापक के द्वारा लगातार छात्रा के साथ छेड़छाड़ करते रहता था।

छात्रा के द्वारा विरोध करने पर भी नहीं माना। आखिरकार छात्रा ने अपने परिजनों को इस बात की जानकारी दी। इसी से नाराज होकर परिजन और ग्रामीण स्कूल पर पहुंचकर जमकर हंगामा और तोड़ फोड़ किया।उन्होंने साफ तौर से कहा कि ऐसे प्रधानाध्यापक को सरकार के द्वारा सस्पेंड कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रधानाध्यापक का आचरण सही नहीं है। जहां-जहां यह स्कूल में गए वहां वहां उनकी शिकायत थी।

फिलहाल मुफस्सिल थाने के पुलिस ने प्रधानाध्यापक को अपने हिरासत में ले लिया है। वहीं इस संबंध में एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भर्रा गांव में एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल के द्वारा एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए प्रिंसिपल को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इसमें जो दोषी पाए जाएंगे उसे पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Related Posts

अर्द्धवार्षिक परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य हुआ शुरू।

लदनियां/बिहार सरकार के आदेशानुसार विद्यालयों में हुई अर्द्धवार्षिक परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य शुक्रवार को प्रत्येक कॉम्पलेक्स रिसोर्स सेन्टर पर विधिवत प्रारंभ किया गया। इस परीक्षा में लगभग…

भारत-नेपाल कमांडेंट स्तरीय समकक्ष समन्वय बैठक का हुआ सफल आयोजित।

मधुबनी जिले में भारत-नेपाल सीमा पर तैनात 48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल, जयनगर में कमांडेंट स्तरीय समकक्ष समन्वय बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में भारतीय पक्ष से 48वीं वाहिनी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *