पैसे मांगने के कारण की गई हत्या…

Share this

GOPALGANJ : जिले के जादोपुर थाना क्षेत्र के बाबू विशुनपुरा गांव में एक युवक की मजदूरी के बकाया पैसा मांगने के कारण आरोपी ने धारदार हथियार से गला रेत दिया गया, जिससे युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई।


वही परिजनों ने युवक के शव को लेकर थाना पहुंच गए। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौप दिया गया।

मृतक की पहचान सिवान जिले के किशुनपुर दक्षिण टोला लकड़ी नबी गंज निवासी स्व लक्ष्मण साह के 24 वर्षीय बेटा अजय साह के रूप में की गई।

दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है, कि मृतक चेन्नई में रहकर आनंद मेटल्स के कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम करता था।

इसी बीच अपनी शादी के लिए 3 जुलाई को वह घर आया था। 10 जुलाई को शादी संपन्न हुई।

जिसमें बाद 19 जुलाई को उसके घर का कंस्ट्रक्शन कंपनी के ठेकेदार आनंद के मुंशी जो मृतक के गांव का ही रहने वाला ललन महतो के बेटा परमेश्वर महतो के घर में कह कर चला गया।

साथ ही एक माह बाद आने की बात कही।लेकिन वह दुबारा अपने घर नहीं पहुंचा।

इसी बीच 21 जुलाई को पुलिस को सूचना मिली कि जादोपुर थाना क्षेत्र के बाबू विशुनपुर गांव में एक युवक को गला रेत दिया गया है।


प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची।

और आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।वही जख्मी युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया गया जहां उसकी इलाज के दौरान देर रात मौत हो गई।

मृतक की मां सुनैना कुंवर ने बताया कि उसका बेटा आरोपी के साथ तीन साल से काम करता था 20 हजार के महीना पर कहकर चेन्नई ले गया।

लेकिन आज तक उसे उसका पैसा नहीं दिया। सिर्फ उसका भाड़ा देकर घर भेज देता था। मेरे बेटा की शादी 10जुलाई को थी, इसको लेकर उसने पैसे की मांग किया लेकिन वह पैसा नहीं दिया।

इसी बीच उसे काम करवाने और बकाया पैसा देने की बात कहकर अपने साथ आरोपी बुलाकर ले गया और उसकी हत्या कर दी।

मृतक की शादी छपरा जिले के खैरा गांव निवासी रूबी के साथ हुआ थी। मृतक अपने पांच भाइयों में चौथे स्थान पर था।

Related Posts

समाज को सही दिशा देने में चिकित्सकों की भूमिका महत्वपूर्ण:- प्रशांत किशोर।

पटना। जन सुराज के संस्थापक और पदयात्रा अभियान के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने कहा है कि समाज को सही दिशा देने में चिकित्सकों की भूमिका महत्वपूर्ण है। जन सुराज के…

फतुहा नदी थाना ने बड़ी शराब खेप किया बरामद..

फतुहा। नदी थाना पुलिस ने जेठुली के समीप रेलवे ट्रैक व स्टेट हाइवे के बीच में 208 केन बियर तथा 19 लीटर विदेशी शराब बरामद किया है। हालांकि पुलिस को…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *