65 वर्षीय वृद्ध ने किशोरी को किया गर्भवती

Share this

राजसमंद. जिले के भीम थाना क्षेत्र में एक गंभीर अपराधिक मामला सामने आया है, जिसमें नाबालिग किशोरी के साथ बलात्कार होने के बाद वह गर्भवती हो गई।

गर्भवती होने का पता तब चला जब परिजन उसे अस्पताल ले गए.

परिजनों की रिपोर्ट पर Police ने 65 वर्षीय वृद्ध को गिरफ्तार कर लिया है।

इस घटना से Police भी हतप्रभ रह गई है।

भीम थाना प्रभारी सुनील शर्मा ने बताया कि 25 जुलाई को एक महिला थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई महिला ने बताया कि उसकी नाबालिग बेटी की तबीयत खराब होने पर उसे भीम के चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकीय जांच में पता चला कि वह गर्भवती है।
भीम थाना प्रभारी सुनील शर्मा ने बताया कि 25 जुलाई को एक महिला थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

महिला ने बताया कि उसकी नाबालिग बेटी की तबीयत खराब होने पर उसे भीम के चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकीय जांच में पता चला कि वह गर्भवती है।

बाद में मां ने समझाइश करते हुए बेटी से पूछा, तो उसने कुंडालो की गुआर निवासी 65 वर्षीय प्रताप सिंह पुत्र दुर्ग सिंह पर अनैतिक संबंध बनाने का आरोप लगाया.

बाद में मां ने समझाइश करते हुए बेटी से पूछा, तो उसने कुंडालो की गुआर निवासी 65 वर्षीय प्रताप सिंह पुत्र दुर्ग सिंह पर अनैतिक संबंध बनाने का आरोप लगाया.

पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपी बकरियां चराने जंगल में जाता था, जहां उसने उसकी नाबालिग बेटी के साथ जबरन दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

इस डर से पीड़िता ने घर आकर परिजनों को कुछ नहीं बताया और पिछले दो-तीन माह से लगातार दुष्कर्म की शिकार बन रही थी।

Police ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत प्रकरण दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करवाया और बयान दर्ज किए।

बयान में भी वृद्ध पर दुष्कर्म के आरोप की पुष्टि हुई।

इसके बाद Police ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी 65 वर्षीय प्रताप सिंह को गिरफ्तार कर लिया और न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेजने के आदेश दिए गए।

Police ने पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर सभी पहलुओं की गहन जांच शुरू कर दी है।

  • Related Posts

    अर्द्धवार्षिक परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य हुआ शुरू।

    लदनियां/बिहार सरकार के आदेशानुसार विद्यालयों में हुई अर्द्धवार्षिक परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य शुक्रवार को प्रत्येक कॉम्पलेक्स रिसोर्स सेन्टर पर विधिवत प्रारंभ किया गया। इस परीक्षा में लगभग…

    भारत-नेपाल कमांडेंट स्तरीय समकक्ष समन्वय बैठक का हुआ सफल आयोजित।

    मधुबनी जिले में भारत-नेपाल सीमा पर तैनात 48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल, जयनगर में कमांडेंट स्तरीय समकक्ष समन्वय बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में भारतीय पक्ष से 48वीं वाहिनी…

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *