पटना हाई कोर्ट में तेजप्रताप-ऐश्वर्या की हुई काउंसलिंग, पूछा गया साथ रहना हैं या नहीं

Share this

चीफ ब्यूरो पटना अविनाश कुमार गोलूके खास रिपोर्ट के साथ

पटना: पूर्व मंत्री और लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय के तलाक मामले पर आज पटा हाई कोर्ट में सुनवाई हुई। जस्टिस आशुतोष कुमार और जस्टिस जितेन्द्र कुमार के कोर्ट में तलाक मामले की सुनवाई हुई। इस दौरान आमने सामने बैठाकर दोनों की काउंसलिंग की गई। लंबे समय बाद तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय एक दूसरे के सामने थे। काउंसलिंग के दौरान उनसे आखिरी बार पूछा गया कि वे साथ रहना चाहते हैं या नहीं। पटना हाई कोर्ट में करीब 45 मिनट तक काउंसलिंग की गई। इस मामले में आगे भी काउंसलिंग की संभावना जताई जा रही है। कोर्ट ने 19 जुलाई को फिर से दोनों को कोर्ट में हाजिर होने का निर्देश दिया है।

इससे पहले 23 जून को हाई कोर्ट में मामले पर सुनवाई हुई थी। इस दौरान कोर्ट ने 28 जून को काउंसलिंग की तारीख निर्धारित की थी। जस्टिस आशुतोष कुमार और जस्टिस जितेन्द्र कुमार की कोर्ट में सुनवाई हुई थी। कोर्ट ने कहा था कि काउंसलिंग के बाद उनसे अंतिम फैसला पूछा जाएगा कि दोनों को साथ रहना है या नहीं, काउंसलिंग के बाद सेटलमेंट होगा।
बता दें कि साल 2018 में 12 मई को बड़े ही धूमधाम के साथ तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी हुई थी। शादी के कुछ ही महीने बाद तेजप्रताप यादव ने पटना के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी देकर सभी को चौंका दिया था। इस दौरान दोनों के एक दूसरे पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। अब दोनों के तलाक का मामला हाई कोर्ट में चल रही है। मंगलवार को कोर्ट ने तेजप्रताप और ऐश्वर्या को काउंसलिंग के लिए कोर्ट में बुलाया था, जहां करीब 45 मिनट तक दोनों को आमने सामने बैठाकर काउंसलिंग की गई।

Related Posts

अर्द्धवार्षिक परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य हुआ शुरू।

लदनियां/बिहार सरकार के आदेशानुसार विद्यालयों में हुई अर्द्धवार्षिक परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य शुक्रवार को प्रत्येक कॉम्पलेक्स रिसोर्स सेन्टर पर विधिवत प्रारंभ किया गया। इस परीक्षा में लगभग…

भारत-नेपाल कमांडेंट स्तरीय समकक्ष समन्वय बैठक का हुआ सफल आयोजित।

मधुबनी जिले में भारत-नेपाल सीमा पर तैनात 48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल, जयनगर में कमांडेंट स्तरीय समकक्ष समन्वय बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में भारतीय पक्ष से 48वीं वाहिनी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *