खूबसूरती के दुनिया में ममता कुलकर्णी टॉप एक्ट्रेस में से थी अचानक कहाँ चली गई ?…

Share this

#New Delhi : अपनी मासूमियत और बोल्ड लुक के

कारण ममता कुलकर्णी उस समय की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल कही जाती थीं. उस दौर की कई फिल्मों में अपने हुस्न से उन्होंने दिल चुरा लिया .

हालांकि बाद में अचानक ही वह फिल्मों से कहीं गायब सी हो गईं. उनके इस तरह गायब हो जाने से उनके फैंस को बड़ा झटका सा लगा था।

लंबे समय बाद ममता कुलकर्णी की तस्वीरें और न्यूज लोगों के सामने आई. बदले हुए चेहरे के साथ लोगों के लिए पहचानना मुश्किल हो गया कि यह वही खुबसूरत सी एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने करियर को बीच मजधार में ही छोड़ कर ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी से विवाह कर ली और देश छोड़ दिया था. विक्की के कारण वह जांच के गिरफ्त में भी आ गई थीं.

बताते चले कि ममता कुलकर्णी का जन्म 20 अप्रैल 1972 को एक मराठी परिवार में हुआ था. 90 के दशक के दौरान, वह कई फिल्में में साथ दिखी जैसे आशिक आवारा, क्रांतिवीर, सलमान खान के साथ करण अर्जुन, सबसे बड़ा खिलाड़ी जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आईं. उनकी ज्यादातर फिल्मों में वह ग्लैमरस रोल में दिखीं. उनके फिल्माए गए एक्टिंग और गाने भी काफी पसंद किए गए.

ममता कुलकर्णी ने पत्रिका ‘स्टारडस्ट’ के एक अंक में अपने फोटोशूट से कमाल कर दिया था. उस दौर में भी वह काफी ग्लैमेस लुक की फोटोशूट कराने से नहीं कतराईं. ममता कुलकर्णी के बारे में कुछ खास खबर नही हालांकि उनका इंस्टाग्राम पर उनका एक अकाउंट बना हुआ है, जिस पर उनके लेटेस्ट फोटोशूट और वीडियोज शेयर करती रहती है .

Related Posts

स्कुल के बच्चों ने किया श्री कृष्ण के बाल लीला का भव्य कार्यक्रम,,

पटनास्थानीय नयाचक खेमनीचक स्थित आदर्श गर्ल्स स्कूल में जन्माष्टमी महोत्सव धूमधाम से मनाया गया। महोत्सव की शुरूआत निदेशक कुमारी मीना द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर के किया गया। इस आयोजन ने…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत में बिहार गौरव गाथा नृत्य…

पटनाबिहार में कई लोगों का स्वागत किया गया लेकिन आज बिहार में खासकर के रोड शो करने के लिए चुनावी माहौल के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आगमन हुआ। इस…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *