बखितयारपुर विधानसभा चुनाव से पहले ही ग्यासपुर गंगा में पक्का पुल निर्माण कार्य किया जायेगा तो किया जायेगा।

Share this

बखितयारपुर विधानसभा के दियारा क्षेत्र के जनता जनार्दन से ग्यासपुर पीपा पुल जोड़ने का समय लिया और वादा किया था उस समय से पहले ही संतोष यादव ने वादा पूरा किया जो कि ग्यासपुर पीपा पुल युद्ध स्तर पर जोड़ने का कार्य शुरू किया गया है।


इसी तरह हर साल इस पीपा पुल को समय पर जोड़वाने का कार्य और हमेशा मरम्मत कार्य युद्ध स्तर पर करवाते आ रहे हैं,
संतोष यादव ने दियारा क्षेत्र के जनता जनार्दन से वादा करता हैं कि 2025चुनाव से पहले ही ग्यासपुर गंगा में पक्का पुल निर्माण कार्य किया जायेगा तो किया जायेगा।


संतोष यादव ना हीं किसी विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं,और नहीं किसी पंचायत से मुखिया तब फिर भी दिल्ली जाकर केन्द्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्रालय‌ का मोहर लगवा दिया है।

ग्यासपुर गंगा में पक्का पुल निर्माण के लिए इतना ही नहीं केन्द्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्रालय नितिन गडकरी जी से मुलाकात किये उन्होंने कहा कि संतोष यादव आपके बखितयारपुर विधानसभा क्षेत्र में ग्यासपुर में पक्का पुल निर्माण कार्य किया जायेगा।

संतोष यादव ने खुले मैदान में ऐलान और चैलेंज करता है कि 2025 विधानसभा चुनाव से पहले ही ग्यासपुर गंगा में पक्का पुल निर्माण कार्य किया जायेगा तो किया जायेगा।

Related Posts

अर्द्धवार्षिक परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य हुआ शुरू।

लदनियां/बिहार सरकार के आदेशानुसार विद्यालयों में हुई अर्द्धवार्षिक परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य शुक्रवार को प्रत्येक कॉम्पलेक्स रिसोर्स सेन्टर पर विधिवत प्रारंभ किया गया। इस परीक्षा में लगभग…

भारत-नेपाल कमांडेंट स्तरीय समकक्ष समन्वय बैठक का हुआ सफल आयोजित।

मधुबनी जिले में भारत-नेपाल सीमा पर तैनात 48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल, जयनगर में कमांडेंट स्तरीय समकक्ष समन्वय बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में भारतीय पक्ष से 48वीं वाहिनी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *