शराब बंदी कानून के समर्थन में है बीजेपी, सदन में बोले सम्राट । नीतीश कुमार डरपोक सीएम,जनता इनसे परेशान है

Share this

बिहार में जहरीली शराब से छपरा जिले में अबतक 53 लोगों की जान जा चुकी है। इसको लेकर बिहार के सदन में संग्राम शुरू हो गया है।

राज्य के राजनीति में विपक्ष की भूमिका निभाने वाली पार्टी भाजपा द्वारा इस घटना को लेकर सीएम से माफ़ी और मुआबजा की मांग की जा रही है। इसी कड़ी में अब बिहार विधान परिषद् के नेता विरोधी दल सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है।

भाजपा नेता और बिहार विधान परिषद् के नेता विरोधी दल सम्राट चौधरी ने कहा कि, शराब बंदी का कानून लागु रहेगा ।

लेकिन बिहार सरकार को गुजरात से सीख लेना चाहिए की आखिकार किस तरह से शराबबंदी कानून सफल होता है।

उन्होंने कहा कि, बिहार सरकार में बैठे हुए लोग कहते हैं कि उत्तर प्रदेश और हरियाणा से शराब आता है तो मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि, क्या उनको शर्म नहीं लगता है।

आप राज्य के मुख्यमंत्री हैं और साथ ही साथ होम मिनिस्टर भी हैं आपके अंदर में पुलिस प्रसाशन है और आपके नाक के नीचे यह सबकुछ हो रहा है।

इसके आगे उन्होंने कहा कि, छपरा कांड के बाद यह तो साफ़ हो गया कि शराब के अवैध कारोबार में पुलिस का मिलीभगत है।

पुलिस थाने से स्परिट निकला और अवैध कारोबारियों के पास पहुंचा और इसी सेजहरीली शराब बनी और लोगों की इतनी बड़ी संख्या में जान गया।

ये लोग से सवाल किया जाता है तो गुजरात और उत्तर प्रदेश की बात करते हैं तो इनको यह समझना चाहिए कि वहां कितने लोग मरें।

बिहार सरकार फर्जी रिपोर्ट बनाती है यह भी कल मालूम चल गया कि नीतीश कुमार फर्जीवाड़ा करते हैं।

उन्होंने कहा कि, बिहार में सही मायने में शराब के मामलों में सिर्फ और सिर्फ गरीब तबके के लोगों पर कार्रवाई होती है।

बड़े लोगों को तो आसानी से वेल मिल जा रही है। इसलिए इनको गुजरात से तुलना करना चाहिए की वहां कितने लोग जेल के अंदर हैं और बिहार में कितने लोग हैं।

नीतीश कुमार डरपोक मुख्यमंत्री है। इनके पास कोई भी ताकत नहीं है। यह बिहार के लिए बेहद दुर्भायपूर्ण है। यह बिहार के विकास से लिए कुछ भी नहीं कर सकते हैं।

और बिहार की जनता इनसे परेशान है। इनके पास कोई भी राजनितिक निर्णय लेने की औकात नहीं रह गयी है। वहीं, राजद के पास तो बोलने के लिए भी कुछ नहीं है।

Related Posts

पांच दिन से लापता युवक का शब तालाब से हुआ बरामद।

बाढ़ अनुमंडल :- अभिरंजन कुमार की रिपोर्ट पटना। लापता युवक का शब पंडारक थाना क्षेत्र के गंगा नदी के शिवाला पर से बरामद होने से सनसनी का माहोल व्याप्त हो…

करणी सेना की और से अभिनंदन समारोह का हुआ आयोजित।

बाढ़ अनुमंडल;- अभिरंजन कुमार की रिपोर्ट बाढ़। शनिवार को करणी सेना की और से आयोजित अभिनंदन समारोह में लोगों को एकजुट करने का संकल्प लिया गया। इस अवसर पर करणी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *