60 सेकेंड में 50 लाख की लूट, हुए और सोने से भरे बैग ले उड़े बदमाश लोग,

Share this

बिहार में आपराधिक घटनाएं बढ़ते जा रही है दिनदहाड़े घटना को अंजाम दिया जा रहा है।

कभी किसी को गोली मार दी जाती है तो कभी दिनदहाड़े पैसे लूट लिए जाते हैं।

एक बार फिर ऐसा ही मामला राजधानी पटना से सामने आ रहा है जहां एक स्वर्णकार कारोबारी से 50 लाख रुपये के सोने के जेवरात फिल्मी अंदाज में लूट लिए गए.घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है।

जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे बदमाशों ने पूरी घटना को अंजाम दिया है।केवल 60 सेकेंड में लूट की घटना को अंजाम दिया गया है।

अंजाम पटना में स्वर्णकार ज्वेलर्स कारोबारी से 50 लाख रुपए के सोने के जेवरात की लूट की पूरी वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।घटना 28 जनवरी 2023 की बताई जा है।

पटना खाजेकला थाना इलाके के सोना टोली के रहने वाले स्वर्ण ज्वेलर्स कारोबारी गोविंद कुमार अपने मित्र श्याम कुमार ड्राइवर के साथ कार से पटना के बाकरगंज स्थित दुकान के लिए अपने घर से निकले थे,।

लेकिन जैसे ही कार पटना के एनएमसीएच रोड अवध ग्रीन हॉल के पास पहुंची तो दो तीन लड़के वहां पहले से ही खड़े थे।

उन्होंने सबसे पहले तो कार को रुकने के लिए कहा जब कार रुक गई तो उन्होंने स्वर्ण कारोबारी से कार से मोबिल गिरने की बात कही जिसके बाद कारोबारी कार से उतरकर अपनी कार को देखने लगे तब ही बदमाश कार के अंदर से सोने से भरे बैग को लेकर चले गए. पूरी वारदात को केवल 60 सेकेंड में अंजाम दिया गया।

बदमाशों की करतूत सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से भाग गए।जिसके बाद स्वर्णकार कारोबारी ने आलमगंज थाने में एफ आई आर दर्ज कराया।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन हैरानी की बात है। कि 72 घंटे से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी बदमाश पुलिस के हाथ नहीं लगे है।

Related Posts

अर्द्धवार्षिक परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य हुआ शुरू।

लदनियां/बिहार सरकार के आदेशानुसार विद्यालयों में हुई अर्द्धवार्षिक परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य शुक्रवार को प्रत्येक कॉम्पलेक्स रिसोर्स सेन्टर पर विधिवत प्रारंभ किया गया। इस परीक्षा में लगभग…

भारत-नेपाल कमांडेंट स्तरीय समकक्ष समन्वय बैठक का हुआ सफल आयोजित।

मधुबनी जिले में भारत-नेपाल सीमा पर तैनात 48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल, जयनगर में कमांडेंट स्तरीय समकक्ष समन्वय बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में भारतीय पक्ष से 48वीं वाहिनी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *