आज भी जारी रहेगा राजधानी पटना में गर्मी का असर ।

Share this

टना में भीषण गर्मी का सितम कम होता नहीं दिख रहा है. गुरुवार को पटना का अधिकतम तापमान 43.3 डिग्री सेल्सियस किया गया है, जो सामान्य से छह डिग्री सेल्सियस अधिक है. वहीं न्यूनतम तापमान भी 27.2 डिग्री दर्ज किया गया है.

इसके साथ ही करीब एक सप्ताह से पटना में लू जैसी स्थिति बनी हुई है. शहर वासियों को शुक्रवार को भी गर्मी से कोई खास राहत मिलने की उम्मीद नहीं है.

आज भी चलेगी लू

भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक पटना का मौसम शुक्रवार को भी शुष्क रहेगा. दोपहर में लू चलने की संभावना है. अधिकतम तापमान 43 और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहेगा. वहीं शनिवार को अधिकतम तापमान 42 डिग्री और न्यूनतम 26 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. प्राप्त सूचना के मुताबिक शनिवार के बाद 24 अप्रैल तक अधिकतम तापमान में रोजाना एक डिग्री सेल्सियस की कमी आयेगी.

Related Posts

समाज को सही दिशा देने में चिकित्सकों की भूमिका महत्वपूर्ण:- प्रशांत किशोर।

पटना। जन सुराज के संस्थापक और पदयात्रा अभियान के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने कहा है कि समाज को सही दिशा देने में चिकित्सकों की भूमिका महत्वपूर्ण है। जन सुराज के…

शिक्षक दिवस पर “बिहार केसरी सम्मान” से सम्मनित हुए लोग

पटना सिटी40 वी वर्ष बिहार केसरी सम्मान सह सांस्कृतिक समारोह का उद्घाटन पटना विश्वविद्यालय के पूर्व दर्शनशास्त्र विभागध्यक्ष प्रो डॉक्टर सुधा सिन्हा ने और मुख्य अतिथि मानवाधिकार संघ के सदस्य…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *