IPL 2023 : प्वाइंट्स टेबल में हुआ बड़ा बदलाव दिल्ली और बंगलोर की जीत से, यहां देखें कोन है टॉप 4 टीमों की लिस्ट:

Share this

IPL 2023 में हर रोज कई रोमांचक मैच खेले जा रहे हैं। इनके नतीजों से प्वाइंट्स टेबल में भी निरंतर बदलाव का सिलसिला जारी है।

इसी कड़ी में गुरुवार को पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया। वहीं दूसरा मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया।

गुरुवार को खेले गए पहले मैच में विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी ने जीत दर्ज की। बैंगलोर की इस जीत से प्वाइंट्स टेबल में काफी बदलाव देखने को मिला।

पंजाब के खिलाफ मुकाबले से पहले बैंगलोर की टीम 4 अंकों के साथ 8वें पायदान पर थी, मगर सीजन का अपना तीसरा मैच जीतने के बाद यह टीम तीन पायदान की छलांग लगाकर 5वें पायदान पर पहुंच गई है।

आरसीबी का नेट रन रेट मुंबई और पंजाब से बेहतर है जिस वजह से वह समान अंक होने के बावजूद इन दोनों टीमों से आगे हैं।

वहीं दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने आखिरकार जीत का स्वाद चखा। उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स को 4 विकेट से मात दी। दिल्ली की इस जीत के बावजूद वह आखिरी पायदान पर ही मौजूद है। वहीं कोलकाता को आरसीबी की जीत के चलते एक पोजिशन की नुकसान हुआ है।

IPL 2023 Points Table: ये है टॉप 4 टीमें

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 की प्वाइंट्स टेबल के मुताबिक टॉप पर फिलहाल राजस्थान रॉयल्स है जिसके 6 मैचों में 8 अंक है। वहीं दूसरे नंबर पर लखनऊ सुपर जायंट्स है। तीसरे पर चेन्नई सुपर किंग्स पहुंच गई है। लिस्ट में चौथे नंबर पर गुजरात टाइटंस की टीम मौजूद है। सीएसके और जीटी तीनों के 6 अंक है लेकिन चेन्नई की नेट रनरेट बेहतर है। वहीं लखनऊ और राजस्थान में भी बेहतर नेट रनरेट के चलते आरआर टॉप पर है।

  • Related Posts

    पांच दिन से लापता युवक का शब तालाब से हुआ बरामद।

    बाढ़ अनुमंडल :- अभिरंजन कुमार की रिपोर्ट पटना। लापता युवक का शब पंडारक थाना क्षेत्र के गंगा नदी के शिवाला पर से बरामद होने से सनसनी का माहोल व्याप्त हो…

    करणी सेना की और से अभिनंदन समारोह का हुआ आयोजित।

    बाढ़ अनुमंडल;- अभिरंजन कुमार की रिपोर्ट बाढ़। शनिवार को करणी सेना की और से आयोजित अभिनंदन समारोह में लोगों को एकजुट करने का संकल्प लिया गया। इस अवसर पर करणी…

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *