Eid ul Fitar: डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने दी ईद की बधाई ।

Share this

शुक्रवार या शनिवार को मनाई जाएगी ईद: बताया जाता है कि पूरे एक महीने का रोजा रखने के बाद ईद का त्योहार आता है. वहीं इस बार शनिवार को ईद मनाई जाएगी. जिसे लेकर प्रशासन की तरफ से शांतिपूर्ण और मेलजोल के साथ त्योहार मनाने की तैयारी की गई है.

पटना में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सभी प्रदेशवासियों को ईद उल फितर की बधाई दी. साथ ही आरजेडी राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव, एवं उनके परिवार की ओर से विशेष कर मुस्लिम धर्मावलंवियों को भी मुबारकबाद दी.

डिप्टी सीएम ने कहा कि ईद का दिन रोजेदारों को खुदा ए ताला ने इनाम के रूप में दिया. पढ़ें पूरी खबर…

पटना: पटना में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव नेदेश और राज्यवासियों को ईद उल फितर एवं जुमे की विदाई की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी है. उन्होंने कहा कि ईद का दिन रोजेदारों को खुदा-ए-ताला ने इनाम के रूप मे दिया है. इस तपिश के मौसम में रोजेदारों ने पूरे एक माह रमजान का रोजा एवं इबादत कर खुदा की खुशनुदी हासिल करने का प्रयास किया है. उन सभी लोगों के लिए खुदा आपकी इबादत, रोजा, नमाज और गरीबों की खिदमत को कबूल करे.

आप सभी लोगों के इबादत से वसीले से खुदा ए ताला की रहमतें आलम ए इंसानियत पर बरसे. इसके साथ ही इंसान के बीच प्रेम, सदभाव और भाईचारा के रिश्ते मजबूत हो सके. हर तरफ अमन, शांति और सद्भाव कायम रहे.

ईद उल फित्तर की शुभकामनाएं: डिप्टी सीएम ने कहा कि नफरत का कारोबार करने वालों का हौसला पस्त हो. उनके नापाक इरादे नाकाम हो सके. इस खुशी के मौके पर अपने आस- पड़ोस के लोगों एवं गरीबों को भी इस खुशी में शामिल करें.

इस त्योहार का मतलब ही है कि आपस सौहार्द और मिलजुलकर पूरी शांति से मनाएं. इसके साथ ही डिप्टी सीएम ने एक बार फिर से सभी लोगों को ईद की मुबारक पेश किया है.

शुक्रवार या शनिवार को मनाई जाएगी ईद: बताया जाता है कि पूरे एक महीने का रोजा रखने के बाद ईद का त्योहार आता है. वहीं इस बार शनिवार को ईद मनाई जाएगी. जिसे लेकर प्रशासन की तरफ से शांतिपूर्ण और मेलजोल के साथ त्योहार मनाने की तैयारी की गई है.

Related Posts

अर्द्धवार्षिक परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य हुआ शुरू।

लदनियां/बिहार सरकार के आदेशानुसार विद्यालयों में हुई अर्द्धवार्षिक परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य शुक्रवार को प्रत्येक कॉम्पलेक्स रिसोर्स सेन्टर पर विधिवत प्रारंभ किया गया। इस परीक्षा में लगभग…

भारत-नेपाल कमांडेंट स्तरीय समकक्ष समन्वय बैठक का हुआ सफल आयोजित।

मधुबनी जिले में भारत-नेपाल सीमा पर तैनात 48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल, जयनगर में कमांडेंट स्तरीय समकक्ष समन्वय बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में भारतीय पक्ष से 48वीं वाहिनी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *