पटना में पालतू कुत्ते की हो गयी हत्या, अब पुलिस करा रही पोस्टमार्टम

Share this

राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ में एक पालतू कुत्ते की हत्या कर दी गई. इस मामले में कुत्ते के मालिक ने फुलवारी शरीफ थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ कुत्ते की हत्या का मामला दर्ज कराया.

कुत्ते की हत्या का मामला सामने आते पुलिस चौंक गई और कुत्ते के मालिक के दबाव पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ कुत्ते की हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दिया. इतना ही नहीं कुत्ते के मालिक ने कुत्ते की मौत की असलियत का पता लगाने के लिए उसका पोस्टमार्टम तक करवा डाला. फिलहाल, पुलिस इस मामले में हर पहलू पर तहकीकात कर रही है.

फुलवारी शरीफ थाना एसएचओ सफीर आलम का कहना है कि नगर के फैसल कॉलोनी में एक दंपति के पास पालतू कुत्ता था, जिस कुत्ते को परिवार के लोग अपने फैमिली मेंबर की तरह पाल रहे थे. दो दिन पहले रोज की तरह उनका पालतू कुत्ता घर से बाहर शौच के लिए निकला लेकिन फिर वापस लौट कर नहीं आया. काफी खोजबीन कर थक चुके परिवार वाले थाना पहुंचे. थानाध्यक्ष ने बताया कि अज्ञात हमलावरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है.

कुत्ते की हत्या के बारे में बताया जाता है की थाना में पहले तो पुलिसवालों ने उनकी बातों को ध्यान नहीं दिया लेकिन जब पालतू कुत्ते की मालकिन ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराने का आवेदन दिया तो पुलिस को उनका आवेदन लेकर छानबीन शुरू कर दिया. बात यहां ही नहीं रुका , कुत्ते के मालिक ने पुलिस पर दबाव दिया कि कुत्ते की मौत का असलियत पोस्टमार्टम से ही पता चलेगा. इसलिए कुत्ता का पोस्टमार्टम भी कराया जाए और अंततः पुलिस को कुत्ता का पोस्टमार्टम भी करना पड़ गया. अब पुलिस कुत्ते के हत्यारे की तलाश में छापेमारी कर रही है.

Related Posts

अर्द्धवार्षिक परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य हुआ शुरू।

लदनियां/बिहार सरकार के आदेशानुसार विद्यालयों में हुई अर्द्धवार्षिक परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य शुक्रवार को प्रत्येक कॉम्पलेक्स रिसोर्स सेन्टर पर विधिवत प्रारंभ किया गया। इस परीक्षा में लगभग…

भारत-नेपाल कमांडेंट स्तरीय समकक्ष समन्वय बैठक का हुआ सफल आयोजित।

मधुबनी जिले में भारत-नेपाल सीमा पर तैनात 48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल, जयनगर में कमांडेंट स्तरीय समकक्ष समन्वय बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में भारतीय पक्ष से 48वीं वाहिनी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *