वैशाली जिले में मुखिया पति कि हत्या…..

Share this

बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या, लूट, छिनतई और गोलीबारी की खबरें निकल कर सामने न आती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला हाजीपुर के वैशाली से निकल कर सामने आ रहा है।

जहां बेख़ौफ़ अपराधियों ने पूर्व मुखिया पति की तेज धार हथियार से वारकर कर हत्या कर दी गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, वैशाली जिले में हत्याओं का सिलसिला थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। यहां बेखौफ हो चुके अपराधी ने गंगा ब्रिज थाना इलाके में पूर्व मुखिया पति की धारधार हथियार से हत्या कर दी है। मृत रामेश्वर राय गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र के तेरसिया गांव का रहने वाला था। फिलहाल, पुलिस मामले में शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।


मिली जानकारी के अनुसार रामेश्वर राय रात बाइक से अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान घर से कुछ दूरी पर घात लगाए अपराधियों बाइक कर ओवरटेक टेक कर रोक दिया। जब तक बाइक सवाल कुछ समझ पता अपराधियों ने तेज हथियार से सर पर हमला कर दिया पूर्व मुखिया की मौत हो गई। हालांकि जब तक लोग जुड़ते अपराधी मौके से फरार हो चुके थे।

इधर, इस घटना की जानकारी मिलते ही गंगा ब्रिज थाने की पुलिस घटना स्थल पहुंच कर मामले की छानबीन कर शव को अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं हत्या की घटना सामने आने के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। बाद में मौके पर पहुंचे, सदर एसडीपीओ मैं लोगों को समझा बूझकर जाम हटवाया।

Related Posts

अर्द्धवार्षिक परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य हुआ शुरू।

लदनियां/बिहार सरकार के आदेशानुसार विद्यालयों में हुई अर्द्धवार्षिक परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य शुक्रवार को प्रत्येक कॉम्पलेक्स रिसोर्स सेन्टर पर विधिवत प्रारंभ किया गया। इस परीक्षा में लगभग…

भारत-नेपाल कमांडेंट स्तरीय समकक्ष समन्वय बैठक का हुआ सफल आयोजित।

मधुबनी जिले में भारत-नेपाल सीमा पर तैनात 48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल, जयनगर में कमांडेंट स्तरीय समकक्ष समन्वय बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में भारतीय पक्ष से 48वीं वाहिनी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *