स्वाभिमान पार्टी की दो दिवसीय बैठक हुई सम्पन्न..

Share this


स्वाभिमान पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक दिनांक 14-15 सिंतबर 2024 को यादव भवन ढांसा नजफगढ नई दिल्ली में राष्ट्रीय कार्याध्यक्ष बलदेव राज सूद की अध्यक्षता में संपन्न हुई।

स्वाभिमान पार्टी विहार के प्रदेश अध्यक्ष आचार्य जीतेन्द्र शुक्ला द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया की बैठक में हिमाचल, पंजाब, हरियाणा,दिल्ली,राजस्थान, उत्तर प्रदेश, विहार, छत्तीसगढ, महाराष्ट्र प्रदेशों के 31 प्रतिनिधियों ने भाग लिया।

बैठक के 6 सत्रों में देश की वर्तमान दशा और दिशा पर गहन चर्चा हुई। बैठक में उपस्थित सभी का मत था कि केंद्र सरकार एवं विपक्ष की भूमिकाऐं नकारात्मक तथा केवल एक दुसरे पर छींटा कसी करना तथा ऐन केन प्रकारेण सत्ता पर काबिज रहना है।

देश में आराजकता,आलगबाद,मंहगाई, भ्रष्टाचार, वेरोजगारी आदि गंभीर समस्याओं पर ठोस कार्यवाही नहीं हो रही।बैठक में स्वाभिमान पार्टी के संगठन को देश व्यापी बनाकर वूथ स्तर पर संगठन विस्तार की योजना पर गहन चर्चा हुई ।

बैठक में सर्व सम्मति से 2 प्रस्ताव पारित किए गऐ जिस में पहले प्रस्ताव में केंद्र सरकार द्वारा नमक, आनाज ,पाठ्य सामग्री तथा कपड़े पर लगाऐ गऐ जी एस टी को हटाने की मांग तथा दुसरे प्रस्ताव में लाखों बर्षों से निर्मल अविरल वह रही यमुना नदीं में दिल्ली की सारी गंदगी तथा सीवरेज के गंदे नाले डाल कर यमुना जी को गंदा नाला बना दिया है अतः मां यमुना को पुनः निर्मल बनाया जाए।

आपके देखने योग्य….

बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय संस्थापक अध्यक्ष वीरेंद्र पांडेय, राष्ट्रीय कार्याध्यक्ष बलदेव राज सूद, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष महिन्द्र कुमार गुप्ता, अनुशासन समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष सतपाल शर्मा,राष्ट्रीय युवा प्रभारी डाः धनाकर ठाकुर, राजस्थान के किसान नेता भाजपा के पूर्व मंत्री रामपाल जाट,नशामुक्ति जागरुकता अभियान के संस्थापक सुशील खन्ना , छत्तीसगढ प्रदेश अध्यक्ष पूरन सिंह छावडिया,दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत गुप्ता, उत्तर प्रदेश के संयोजक हरिकेश विक्रम श्रीवास्तव, पंजाब के संयोजक सरदार बृजेन्द्र सिंह, राजस्थान संयोजक महेश कुमार जाखड़, महाराष्ट्र के सचिन पाटिल आदि ने भाग लिया।

Shankhnaad Times

शंखनाद टाइम्स में आपका स्वागत है। शंखनाद टाइम्स 2019 में शुरुआत की गई।सर्वप्रथम हिंदी मासिक पत्रिका के रूप में, और अब वेब पोर्टल, यूट्यूब चैनल के रूप में भी आपके समक्ष निष्पक्ष रुप से कोई भी समाचार प्रसारित करने में सक्षम है।शंखनाद टाइम्स के संस्थापक योगेश कुमार शुक्ला योगी जो निर्भीक होकर, और निष्पक्ष रूप से समाचार को प्रसारित करते हैं। किसी भी मीडिया को चौथा स्तंभ बताया जाता है,अगर प्रत्येक न्यूज़ प्रसारित करने वाली माध्यम निष्पक्ष रुप से समाचार प्रसारित करती है, तो निश्चित तौर पर भ्रष्टाचार, अपराध खत्म किया जा सकता है, और हम इसी उद्देश्य के साथ शंखनाद टाइम्स को लेकर चले हैं। अगर आपके समाज में भी कोई अन्याय हो रहा हो, किसी तरह का अपराध हो रहा हो, तो नि:संकोच संपर्क करें। हम आपकी समस्याओं को सरकार तक पहुंचाने का काम करेंगे और न्याय दिलाने का काम करेंगे। शंखनाद टाइम्स राष्ट्र के प्रति समर्पित है। Contact Us 9470065061

Related Posts

Modi Cabinet : बिहार से ललन सिंह और जीतन राम मांझी ने ली शपथ..

Modi Cabinet एनडीए संसदीय दल के नेता चुने गए नरेंद्र मोदी ने दिल्ली स्थित राष्ट्रपति भवन में रविवार को प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। उन्होंने हिंदी भाषा में शपथ ग्रहण…

उजियारपुर लोकसभा से कौन हुए विजेता??

Ujiarpur चुनाव 2024 रिजल्ट ताजा अपडेट्स: Bjp बढ़त बनाये हुए हैं। Lok Sabha Election Results 2024: अब तक की मतगणना में Ujiarpur लोकसभा सीट पर, Bjp के Nityanand Rai बढ़त…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *