जिला पुलिस पदाधिकारी झूठा मुकदमा में सीपीएम नेताओं गिरफ्तार करना अनुचित : मनोज यादव।

Share this

बगैर अनुसंधान के गिरफ्तार करना गैर कानूनी : दिलीप झा।

भारत की कम्यूनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) मधुबनी जिला कमिटि जिला सचिव मनोज कुमार यादव और सीपीएम जिला कमिटि सदस्य दिलीप झा प्रेस ब्यान जारी कर कहा कि भेजा थाना काण्ड संख्या-75/24 में सीपीएम जिला कमिटि सदस्य रामनारायण यादव को गिरफ्तार करना सरासर ग़लत है।

गिरफ्तारी की सीपीएम प्रशासन की कड़ी आलोचना करती है। दिनेश कामत को पिटते हुए विडियो सार्वजनिक हुई, फिर एक फीट पानी में उसका लाश मिली। अपराधियों ने हत्या कर लाश पानी कुंभी में फेंक दिया। ग्रामीणों ने प्रशासन को सुचित किया और लाश बरामद हुई।

रहुआ संग्राम के आंदोलन में पुलिस इंस्पेक्टर और थाना अध्यक्ष ने ग्रामीण को ठोस आश्वासन दिया कि तीन दिन के अंदर अभियुक्त को गिरफ्तार करेंगे। इसी बीच झंझारपुर डीएसपी ने हत्यारे को गिरफ्तार कर 24 घंटा बाद 1दस लाख रुपए बड़े रकम लेकर और राजनेता के दबाव में छोड़ दिया।

हत्यारे अभियुक्त वंशी बजा रहा है और दुर्भावना में आकर डीएसपी के काले कारनामे को छुपाने के लिए सीपीएम नेता को जयनगर से रात्रि में 1बजे गिरफ्तार लिया, जो निंदनीय है।

जिला पुलिस पदाधिकारी से मांग करते हैं कि वगैर अनुसंधान जांच के हमारे नेताओं को जान बूझकर अपनी नाकामी छुपाने के लिए इस तरह का काम किया जा रहा है। जिला पुलिस पदाधिकारी स्वयं जांच कर राम नारायण यादव को केस से मुक्त करने की मांग किया।

कल पुरे जिला में झंझारपुर डीएसपी का पुतला दहन कि जाएगी और 15 अक्टूबर को झंझारपुर डीएसपी का घेराव करने की घोषणा की।

आज इस सवाल को लेकर जिला पदाधिकारी मधुबनी से सीपीएम के जिला सचिव मनोज कुमार यादव, सीपीएम जिला कमिटि सदस्य दिलीप झा,और सीपीएम जिला कमिटि सदस्य सत्यनारायण यादव ने मिला और उनसे वार्ता किए, उन्होंने जांच की ठोस आश्वासन दिए।

  • Sudhansu Kumar

    सुधांशू कुमार ( बिहार ब्यूरो ) शंखनाद टाइम्स। खबरों से समझौता नहीं।बिहार में हो रहे जातिवाद राजनीतिक से मैं खफा हूँ। समाज मे फैली हुई जाति वादी रूपी ज़हर को जड़ से दूर करने की मानसिकता के साथ,अपने लक्ष्य को अटल मानकर मैं पत्रकारिता में शामिल हुआ हूँ। जय बिहार,भारत माता की जय,जय सियाराम🙏। " सही लोग " " सही सोच " " समाज की आवाज़ " ✍️ खबरों से समझौता नही ✍️ 🇮🇳🚩

    Related Posts

    02 अक्टूबर को विद्यापति भवन में पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की 120वीं जयंती पर मनाया जायेगा जय जवान जय किसान दिवस : अजय वर्मा

    पटना, 28 सितंबर लाल बहादुर शास्त्री विचार मंच इस वर्ष लाल बहादुर शास्त्री की 120 वीं जयंती समारोह “जय जवान जय किसान” दिवस के रूप में मनायेगा। जयंती समारोह का…

    पांच दिन से लापता युवक का शब तालाब से हुआ बरामद।

    बाढ़ अनुमंडल :- अभिरंजन कुमार की रिपोर्ट पटना। लापता युवक का शब पंडारक थाना क्षेत्र के गंगा नदी के शिवाला पर से बरामद होने से सनसनी का माहोल व्याप्त हो…

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *