तकादा कर लौट रहे मसाला व्यवसायी 20 वर्षीय शिवम कुमार को बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली, डीएमसीएच रेफर।

Share this

मधुबनी जिले के खुटौना थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार के मसाला व्यवसायी प्रमोद साह के 20वर्षीय पुत्र शिवम कुमार की फुलपरास थाना क्षेत्र के सिसवार बाजार में रविवार दिन दोपहर एक बाइक पर सवार तीन नकाबपोश अपराधियों ने गोली मार दी।

गनीमत रहा कि गोली कमर के दाहिने हिस्से में लग निकल गई जिससे मसाला व्यवसायी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे चिकित्सक ने बेहतर उपचार हेतु दरभंगा डीएमसीएच रेफर कर दिया।

संवाददाता को संबोधित करते हुए पूर्व जिप सदस्य तथा आरक्षण बचाओ संघर्ष मोर्चा के जिलाध्यक्ष बलराम साहू ने बताया कि मसाला व्यवसायी तकादा कर लौट रहा था। नकाबपोश अपराधियों द्वारा 5-10 किमी पहले से ही उसकी पैसा छिनने हेतु उसकी रैकी की जा रही थी।

परन्तु शिवम कुमार ने मामले को भांपते हुए भीड़भाड़ वाली जगह पर रूकने का सोचा जैसे ही बाइक से उतरा की अपराधियों ने गोली मार दी। अधिवक्ता श्री साहू ने आग कहा इस तरह की घटना से प्रतीत होता की अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है। मधुबनी पुलिस को चाहिए की अपराधी प्रवृत्ति के लोगों को चिन्हित कर उचित कार्रवाई करें।

घटना के बाद से परिजनों में दहशत व्याप्त है। फुलपरास एसडीपीओ सुधीर कुमार ने घटना के बाबत जानकारी देते हुए बताया कि गोलीकांड हुई है, जिसका सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है, जल्द ही मामले में संलिप्त अपराधियों को सलाखों के भेजा जाएगा।

  • Sudhansu Kumar

    सुधांशू कुमार ( बिहार ब्यूरो ) शंखनाद टाइम्स। खबरों से समझौता नहीं।बिहार में हो रहे जातिवाद राजनीतिक से मैं खफा हूँ। समाज मे फैली हुई जाति वादी रूपी ज़हर को जड़ से दूर करने की मानसिकता के साथ,अपने लक्ष्य को अटल मानकर मैं पत्रकारिता में शामिल हुआ हूँ। जय बिहार,भारत माता की जय,जय सियाराम🙏। " सही लोग " " सही सोच " " समाज की आवाज़ " ✍️ खबरों से समझौता नही ✍️ 🇮🇳🚩

    Related Posts

    अर्द्धवार्षिक परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य हुआ शुरू।

    लदनियां/बिहार सरकार के आदेशानुसार विद्यालयों में हुई अर्द्धवार्षिक परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य शुक्रवार को प्रत्येक कॉम्पलेक्स रिसोर्स सेन्टर पर विधिवत प्रारंभ किया गया। इस परीक्षा में लगभग…

    भारत-नेपाल कमांडेंट स्तरीय समकक्ष समन्वय बैठक का हुआ सफल आयोजित।

    मधुबनी जिले में भारत-नेपाल सीमा पर तैनात 48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल, जयनगर में कमांडेंट स्तरीय समकक्ष समन्वय बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में भारतीय पक्ष से 48वीं वाहिनी…

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *