बिहार राज्य (अंतरजिला) विद्यालय बॉलीवॉल अंडर 19 बालक खेल प्रतियोगिता का आज होगा शुभारंभ, सभी तैयारियां पूर्ण।

Share this

  • बिहार के सभी जिलों से लगभग 456 खिलाड़ियों के साथ साथ 76 टीम प्रभारी और 16 तकनीकी पदाधिकारी लेंगे भाग

मधुबनी जिलाधिकारी अरविन्द कुमार वर्मा आज दिन के 11बजे उच्च विद्यालय शंभुआड़, मधुबनी में बिहार राज्य (अंतरजिला) विद्यालय बॉलीवॉल अंडर-19 बालक खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ करेंगे।


बताते चलें कि इस बार खेल विभाग, बिहार राज्य खेल प्राधिकरण, बिहार पटना द्वारा आयोजित उक्त प्रतियोगिता का आयोजन जिला प्रशासन मधुबनी द्वारा किया जा रहा है। जिलाधिकारी सह आयोजन समिति के अध्यक्ष द्वारा इसके सफल आयोजन हेतु व्यापक निर्देश दिए गए हैं। इसमें सभी प्रतिभागियों के सुगम आवासन की समुचित व्यवस्था करने और उनके खान-पान की उत्तम व्यवस्था के निर्देश शामिल हैं।

जिला खेल पदाधिकारी नीतीश कुमार ने बताया कि जिलाधिकारी द्वारा इस पांच दिवसीय समूचे इवेंट के सफल आयोजन के लिए विस्तृत निर्देश दिए गए हैं। इसके सफल आयोजन को लेकर कई कमिटियों का गठन भी किया गया है।

उन्होंने कहा कि वर्षा की संभावना के मद्देनजर समूचा इवेंट पंडौल से मधुबनी आने वाली मुख्य सड़क के किनारे अवस्थित उच्च विद्यालय शंभूआड़, मधुबनी में आयोजित करवाने का निर्णय लिया गया है। सभी खिलाड़ियों के आवासन की व्यवस्था विद्यालय के परिसर में ही की गई है। उन्होंने बताया कि सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।


उन्होंने जानकारी दी है कि इस आयोजन में बिहार के सभी जिलों से लगभग 456 खिलाड़ियों के साथ साथ 76 टीम प्रभारी और 16 तकनीकी पदाधिकारी भी हिस्सा लेंगे।

  • Sudhansu Kumar

    सुधांशू कुमार ( बिहार ब्यूरो ) शंखनाद टाइम्स। खबरों से समझौता नहीं।बिहार में हो रहे जातिवाद राजनीतिक से मैं खफा हूँ। समाज मे फैली हुई जाति वादी रूपी ज़हर को जड़ से दूर करने की मानसिकता के साथ,अपने लक्ष्य को अटल मानकर मैं पत्रकारिता में शामिल हुआ हूँ। जय बिहार,भारत माता की जय,जय सियाराम🙏। " सही लोग " " सही सोच " " समाज की आवाज़ " ✍️ खबरों से समझौता नही ✍️ 🇮🇳🚩

    Related Posts

    अर्द्धवार्षिक परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य हुआ शुरू।

    लदनियां/बिहार सरकार के आदेशानुसार विद्यालयों में हुई अर्द्धवार्षिक परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य शुक्रवार को प्रत्येक कॉम्पलेक्स रिसोर्स सेन्टर पर विधिवत प्रारंभ किया गया। इस परीक्षा में लगभग…

    भारत-नेपाल कमांडेंट स्तरीय समकक्ष समन्वय बैठक का हुआ सफल आयोजित।

    मधुबनी जिले में भारत-नेपाल सीमा पर तैनात 48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल, जयनगर में कमांडेंट स्तरीय समकक्ष समन्वय बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में भारतीय पक्ष से 48वीं वाहिनी…

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *