दो अक्टूबर को जनसुराज बनेगा राजनीतिक दल : डॉ. शोयेब अहमद खान।

Share this

मधुबनी जिले के रहिका प्रखंड मे स्थित जनसुराज जिला कार्यालय के सभागार मे जनसुराज अभियान के दरभंगा प्रभारी डॉक्टर शोयेब अहमद खान ने प्रेसवार्ता करते हुये बताया की जनसुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर के नेतृत्व मे बिहार बदलेगा।

दो अक्टूबर को गांधी जयंती के अवसर पर पटना मे राज्य के कल्याण को लेकर जनसुराज राजनीतिक दल बना रहा है। इस मुहिम मे एक करोड़ से अधिक लोगो के बिचारो से प्रदेश के चहुंमुखी विकास के लिये जनसुराज एक राजनीतिक दल का नींव रखेगा।

इस मौके पर प्रदेश स्तरीय 110 प्रमुख लोगो के नाम का जिला कमिटी घोषित किया गया। डॉक्टर शोयेब अहमद खान ने बताया की प्रदेश के तकरीबन 1.32 करोड़ लोग अन्य प्रदेशों में रोजगार के लिए पलायन कर चुके है। विगत 35 वर्षों से प्रदेश का विकास जितना अन्य प्रदेश में हो सका है उसके अपेक्षा बिहार का विकास नहीं हो सका है।

बिहार से बाहर प्रदेश के लोगों को बिहारी कहकर अपमानित किया जाता है, लेकिन हमारे प्रदेश के राजनीतिक दल केवल वोट लेकर चुनाव में घोषित घोषणापत्र को भूलकर अपने कुर्सी बचाने में लगे रहते हैं। बिहार के सीएम नीतीश कुमार चुप्पी साधे हुये है।

उन्होंने कहा हमारे जनसुराज अभियान के अग्रणी प्रशांत किशोर गांधी विचारधारा से प्रभावित होकर राज्य को विकसित बनाने के लिए दो वर्ष से पदयात्रा कर रहे हैं।

  • Sudhansu Kumar

    सुधांशू कुमार ( बिहार ब्यूरो ) शंखनाद टाइम्स। खबरों से समझौता नहीं।बिहार में हो रहे जातिवाद राजनीतिक से मैं खफा हूँ। समाज मे फैली हुई जाति वादी रूपी ज़हर को जड़ से दूर करने की मानसिकता के साथ,अपने लक्ष्य को अटल मानकर मैं पत्रकारिता में शामिल हुआ हूँ। जय बिहार,भारत माता की जय,जय सियाराम🙏। " सही लोग " " सही सोच " " समाज की आवाज़ " ✍️ खबरों से समझौता नही ✍️ 🇮🇳🚩

    Related Posts

    भकुआ पंचायत के वार्ड नौ में घुसा कमला नदी का पानी।

    कमला नदी के जलस्तर में तेजी से हुई वृद्धि के बाद नदी का पानी रविवार की सुबह मधुबनी जिले के खजौली प्रखंड के भकुआ एवं चतरा गोबरौरा दक्षिण पंचायत के…

    खजौली थाना परिसर में शांति समिति की हुई बैठक, दिए गए कई दिशा-निर्देश।

    रविवार को मधुबनी जिले के खजौली थाना परिसर में आगामी दुर्गा पूजा को लेकर थाना क्षेत्र के विभिन्न दुर्गा पूजा कमिटी के सदस्य समाजिक कार्यकर्ता जनप्रतिनिधि व प्रबुद्ध समाज के…

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *