लदनियां प्रखंड कार्यालय परिसर पर राजद ने प्रीपेड स्मार्ट मीटर के विरोध में किया धरना प्रदर्शन।

Share this

स्मार्ट मीटर के खिलाफ राजद प्रदेश अध्यक्ष एवं बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के निर्देश पर मंगलवार को जिले के लदनियां प्रखंड कार्यालय पर एक दिवसीय धरना दिया गया।


प्रखंड राजद अध्यक्ष सह जिला परिषद सदस्य झमेली महरा के अध्यक्षता में आयोजित इस धरना कार्यक्रम में बड़ी संख्या में पार्टी के नेता, कार्यकर्ताओं एवं आमजनों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और स्मार्ट मीटर के खिलाफ सरकार विरोधी नारे लगाए। राजद के इस धरना प्रदर्शन में बड़ी संख्या में शामिल होकर स्मार्ट मीटर के स्थान पर पुराने मीटर लगाने की मांग एक स्वर में करते हुए सरकार से इस निर्णय को वापस लेने की मांग की। वहीं धरना कार्यक्रम के बाद अपना दस सूत्री मांगों का पत्र बीडीओ राकेश कुमार को सौंपा।


बता दें कि पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत राजद नेताओं का शांति पूर्ण स्मार्ट मीटर के खिलाफ धरना प्रदर्शन आयोजित हुआ। सबसे पहले राजद प्रखंड कार्यालय से एक मार्च निकाला गया जो मुख्य बाजार होते हुए प्रखंड कार्यालय पहुंचा। जहां धरना शुरू किया गया।इस धरना कार्यक्रम में प्रखंड के अलग-अलग हिस्सों से बड़ी संख्या में आने वाले पार्टी कार्यकर्ताओं एवं आमजन पहुंचे थे। जो स्मार्ट मीटर का विरोध कर रहे थे।

लोगों को संबोधित करते हुए राजद प्रदेश सचिव सह पूर्व जिला परिषद सदस्य राम अशीष पासवान ने कहा कि सरकार स्मार्ट मीटर लगा कर गरीबों, मजदूरों एवं आमजनों के गाढ़ी कमाई से उद्योगपतियों का जेब भरने की योजना बनाई है।

जैसा कि आप सभी जानते हैं ऊर्जा विभाग के पूर्व प्रधान सचिव संजीव कुमार हंस, जो स्मार्ट मीटर कंपनी से रिश्वत में मरश्रीज गाड़ी लिया था और ईडी के द्वारा कारवाई हुआ है, तो फिर आखिर उनकी इस योजना को बिहार सरकार बिहार में लागू क्यों कर रही है।


वहीं, पूर्व प्रखंड प्रमुख भोगेन्द्र यादव एवं पूर्व पंचायत समिति सदस्य राम कुमार यादव ने कहा कि भाजपा जदयू की डबल इंजन की सरकार के मुखिया नीतीश कुमार मोदी के इसारे पर अड़ानी और अंबानी के हवाले एक सोची-समझी रणनीति के तहत गरीबों को किया जा रहा है।


राजद के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष रामावतार यादव,प्रणव कुमार पप्पू, पूर्व मुखिया दिलीप कुमार यादव,राजद के वरिष्ठ नेता मोहम्मद हारून ने कहा कि यह गरीब पिछड़ा, अतिपिछड़ा, मजदूर विरोधी सरकार है,जिसकी मंशा गरीबों को लूटना और राज करना है। नेताओं ने लोगों से आह्वान किया कि वर्ष 2025 में होने वाले विधानसभा चुनाव में गरीब, पिछड़ा, अतिपिछड़ा, मजदूर विरोधी सरकार को उखाड़ फेंकें।


इस मौके पर मुखिया अजय कुमार साह, नवीन कुमार यादव, पूर्व मुखिया रामदेव यादव,मुखिया प्रतिनिधि अमर बहादुर कामत,राज कुमार कामत, महिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष सरिता कुमारी, गोपाल कुमार यादव,राजद के वरिष्ठ नेता बिनोद कुमार यादव, मोहम्मद रफीक, सरपंच बिरेंद्र यादव, पैक्स अध्यक्ष राम नाथ यादव, गौरीशंकर कामत,रुप नारायण यादव,मंगल महरा, बबलू, नूरेन ,शौलेन्द्र कुमार महतो, अब्दुला, अशोक यादव दिपक कुमार कामत सहित सैकड़ों लोग शामिल थे।

  • Sudhansu Kumar

    सुधांशू कुमार ( बिहार ब्यूरो ) शंखनाद टाइम्स। खबरों से समझौता नहीं।बिहार में हो रहे जातिवाद राजनीतिक से मैं खफा हूँ। समाज मे फैली हुई जाति वादी रूपी ज़हर को जड़ से दूर करने की मानसिकता के साथ,अपने लक्ष्य को अटल मानकर मैं पत्रकारिता में शामिल हुआ हूँ। जय बिहार,भारत माता की जय,जय सियाराम🙏। " सही लोग " " सही सोच " " समाज की आवाज़ " ✍️ खबरों से समझौता नही ✍️ 🇮🇳🚩

    Related Posts

    लूट एवम आर्म एक्ट के पांच अभियुक्त चढ़ा पुलिस ने हत्थे।

    बाढ़ से अभिरंजन कुमार की रिपोर्ट बेलछी। लूट एवम आर्म एक्ट के अवयुक्त के पांच आरोपी को पुलिस ने विभिन्न जगहों से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी के पास से…

    एक पेड़ मां के नाम के तहत किया गया पौधा रोपण।

    बाढ़ से अभिरंजन कुमार की रिपोर्ट बाढ़। बाढ़ नगर परिषद की ओर से प्रधानमंत्री के द्वारा चलाए जा रहे एक पेड़ मां के नाम के तहत अभयान के तहत सोमवार…

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *