दर्जनों दलित,महादलित,हरिजन परिवार के लोंगो के घर में जल निकासी के लिए नहर में लगे पाइप का जाम होने से कई घरों में घुसा बरसात का पानी।

Share this
  • लोगों ने जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान करने के लिए कमला नहर प्रमंडल के अधिकारियों से मीडिया के माध्यम से किया अपील

मधुबनी जिला के जयनगर प्रखंड के बेलही पश्चिम पंचायत के वार्ड नंबर एक ईदगह टोल के समीप पश्चिम साइड में जल की निकासी के लिए लगे नहर की पाइप जाम होने से कई घरों में बरसात की पानी घुस जाने से लोंगो में काफी आक्रोश है। इसी को लेकर स्थानीय लोगों ने जमकर कमला नहर के अधिकारियों के खिलाफ नारे में लगाये।


वही इस समस्या को लेकर लोगों बेलही पश्चिम पंचायत के सरपंच मोहम्मद जहाँगीर हाशमी एवं समाजसेवी मोहम्मद जाकिर हुसैन को अवगत करवाया। इस समस्या को लेकर बेलही पश्चिम पंचायत के सरपंच मो. जहाँगीर हाशमी एवं मो. जाकिर हुसैन ने संयुक्त रूप से कहा कि जलजमाव को लेकर लोगों को चलना मुश्किल हो गया हैं। कई लोंगो के घरों में पानी घुस गया है।

यहाँ पर दर्जनों दलित,महादलित,हरिजन परिवार के लोंगो का घर है। जल की निकासी के लिए नहर में लगें पाइप जाम या क्षति ग्रस्त होने से लोंगो के घर मे पानी घुस गया है। हम कमला नहर प्रमंडल के अधिकारियों से अपील करते है कि जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान किया जाए, ताकि लोगों को इस समस्या का आगे से सामना न करना पड़े।

साथ ही उन्होंने इस समस्या को लेकर कमला नहर के अधिकारियों को आवेदन देने की बात कही। उन्होंने मीडिया के माध्यम से प्रखंड विकास पदाधिकारी से अपील किया कि इस गॉव में सड़क और बिजली की भी समस्या है। इस समस्या को भी जल्द से जल्द समाधान किया जाए।


इस मौके पर दर्जनों लोग मौजूद थें।

  • Sudhansu Kumar

    सुधांशू कुमार ( बिहार ब्यूरो ) शंखनाद टाइम्स। खबरों से समझौता नहीं।बिहार में हो रहे जातिवाद राजनीतिक से मैं खफा हूँ। समाज मे फैली हुई जाति वादी रूपी ज़हर को जड़ से दूर करने की मानसिकता के साथ,अपने लक्ष्य को अटल मानकर मैं पत्रकारिता में शामिल हुआ हूँ। जय बिहार,भारत माता की जय,जय सियाराम🙏। " सही लोग " " सही सोच " " समाज की आवाज़ " ✍️ खबरों से समझौता नही ✍️ 🇮🇳🚩

    Related Posts

    लूट एवम आर्म एक्ट के पांच अभियुक्त चढ़ा पुलिस ने हत्थे।

    बाढ़ से अभिरंजन कुमार की रिपोर्ट बेलछी। लूट एवम आर्म एक्ट के अवयुक्त के पांच आरोपी को पुलिस ने विभिन्न जगहों से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी के पास से…

    एक पेड़ मां के नाम के तहत किया गया पौधा रोपण।

    बाढ़ से अभिरंजन कुमार की रिपोर्ट बाढ़। बाढ़ नगर परिषद की ओर से प्रधानमंत्री के द्वारा चलाए जा रहे एक पेड़ मां के नाम के तहत अभयान के तहत सोमवार…

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *