खुशरूपुर प्रखंड प्रमुख ने बाढ़ पीड़ितों के विच वितरण किया राहत सामग्री।

Share this

बख्तियारपुर विधानसभा अंतर्गत बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का भरमन कर ,खुशरूपुर प्रखंड प्रमुख संतोष यादव ने हजारों घरों में पहुँचाई राहत सामग्री ।

आए दिन बख्तियारपुर विधानसभा के दियारा क्षेत्र चिरैया, हरदासपुर एवं कई गांवों में खुशरूपुर प्रखंड प्रमुख संतोष यादव ने बाढ़ से पीड़ित परिवार का ढाल बनकर खड़ा रहे , उन्होंने बताया कि आज बाढ़ के कारण इनका घर परिवार सभी क्षतिग्रस्त है आने जाने का सभी मार्ग बाधित है ,इसमें सरकार के तरफ से कोई सुविधा का लाभ नही मिल रहा है, कुछ नेता जी फोटो खिंचवाने का काम कर रहे है,कुछ लोग फेसबुक पर शोशल मीडिया से अपने प्रचार में लगे हुए हैं ।

मैं यह सब मे विश्वास नहीं रखता, यदि जनता को सही समय पर सहयोग नही करेंगे तब वैसे राजनीतिक का क्या फायदा, यदि जनता को अभी खाना, पीना,रहना,पशुओं के चारे के व्यवस्था, स्वास्थ्य का व्यवस्था नही कर पाए तो ऐसे राजनीतिक में रहने का कोई फायदा नही है ।

मैं काम करने में विश्वास रखता हूँ और समय समय पर आमजनों का विभिन्न रूप से मदद करता हू चाहे वह ठंडो में कंबल वितरण कर ,या जरूरत मंद लोगो के बीच संकट के समय खड़ा रहकर हर समय उसकी मदद करता हूं, और इसी में विश्वास रखता हूं मुझे झूठे वादे करना नही आता है ,आज खुशरूपुर प्रखंड की जनता के लिए जितना काम कर दिया ,वह पिछले प्रत्याशी से कई गुना ज्यादा विकास का कार्य है ,रॉड ,गली,समाजिक स्थल,बहुत ऐसे कार्य जो सम्भव नही थे उसे भी लोगो केलिए अपने मेहनत व लग्न से करवाया हैं और आगे भी कार्य जारी है।

वही बख्तियारपुर विधानसभा के सभी दियारा क्षेत्र के पीड़ित परिवारों ने खुशरूपुर प्रखंड प्रमुख संतोष यादव जी का शुक्रगुजार किया और कहा, आप हमारे सकंट में हमारे साथ खड़ा है तो जरूरत पड़ने पर हम सभी आपके साथ तन मन से रहेंगे।

  • Sudhansu Kumar

    सुधांशू कुमार ( बिहार ब्यूरो ) शंखनाद टाइम्स। खबरों से समझौता नहीं।बिहार में हो रहे जातिवाद राजनीतिक से मैं खफा हूँ। समाज मे फैली हुई जाति वादी रूपी ज़हर को जड़ से दूर करने की मानसिकता के साथ,अपने लक्ष्य को अटल मानकर मैं पत्रकारिता में शामिल हुआ हूँ। जय बिहार,भारत माता की जय,जय सियाराम🙏। " सही लोग " " सही सोच " " समाज की आवाज़ " ✍️ खबरों से समझौता नही ✍️ 🇮🇳🚩

    Related Posts

    आयुक्त श्री मयंक वरवड़े के निदेश पर पटना शहर में आज नौवे दिन अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया।

    अभियान में व्यवधान उत्पन्न करने वालों के विरूद्ध विधि-सम्मत कार्रवाई करने का आयुक्त ने दिया निदेश अतिक्रमण उन्मूलन अभियान का नियमित अनुश्रवण करें; पुनः अतिक्रमण रोकने के लिए फॉलो-अप टीम…

    एसपी ने क्राइम मीटिंग में दिए कई निर्देश।

    पुलिस कार्यालय, मधुबनी में पुलिस अधीक्षक मधुबनी द्वारा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, अंचल पुलिस निरीक्षक, थानाध्यक्षों एवं अन्य पुलिस पदाधिकारी के साथ मासिक अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमें लंबित…

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *