छापेमारी कर मोटरसाइकिल चोर को किया गिरफ्तार, भेजा जेल।

Share this

लदनियां

मधुबनी जिले के लदनियां थाना के अपर थाना अध्यक्ष कार्तिक भगत के नेतृत्व में पुलिस बल के सहयोग से शुक्रवार की सुबह कविलाशा गांव से मोटरसाइकिल चोर जीतन मुखिया के घर छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत मधुबनी भेज दिया गया।


इस बाबत स्थानीय थाना अध्यक्ष धनन्जय कुमार ने बताया कि मोहनपुर गांव के सोनू कुमार मिश्र के दरबाजे से 7 अक्टूबर 2024 की रात मोटरसाइकिल चोरी हुई थी।


सोनू कुमार मिश्र के लिखित शिकायत पर लदनियां थाना में कांड संख्या-325/24 दर्ज किया गया। केस दर्जकर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई।


उन्होंने कहा कि अपर थाना अध्यक्ष सह इस कांड के आईओ कार्तिक भगत ने नाटकीय ढंग से शुक्रवार की सुबह कविलासा गांव में जीतन मुखिया के घर छापेमारी कर आरोपी जीतन मुखिया को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने कहा कि जीतन मुखिया के निशानदेही पर परसाही गांव में आरोपी के मामा मुकेश सहनी के घर छापेमारी कर चोरी की बीआर32एबी-8567 नम्बर की बाइक बरामद हुई है।


उन्होंने बताया कि आरोपी जीतन मुखिया ने घटना के कुछ दिन पूर्व सोनू कुमार मिश्र को धमकी देते हुए पचास हजार रुपये रंगदारी मांगा था।

  • Sudhansu Kumar

    सुधांशू कुमार ( बिहार ब्यूरो ) शंखनाद टाइम्स। खबरों से समझौता नहीं।बिहार में हो रहे जातिवाद राजनीतिक से मैं खफा हूँ। समाज मे फैली हुई जाति वादी रूपी ज़हर को जड़ से दूर करने की मानसिकता के साथ,अपने लक्ष्य को अटल मानकर मैं पत्रकारिता में शामिल हुआ हूँ। जय बिहार,भारत माता की जय,जय सियाराम🙏। " सही लोग " " सही सोच " " समाज की आवाज़ " ✍️ खबरों से समझौता नही ✍️ 🇮🇳🚩

    Related Posts

    प्रेम प्रसंग में हुए हत्या के आरोपी को पुलिस ने पकड़ कर भेजा जेल।

    खजौली गुरुवार को जिले के खजौली थाना क्षेत्र के मरुकिया गांव स्थित एक कलमबाग में बरामद शव में थाना कांड संख्या-238/24 के नामजद आरोपी उसी गांव के पति पत्नी अनीता…

    दस सूत्री मांगों के समर्थन में जीविका दीदियों ने किया प्रदर्शन।

    खजौली मधुबनी जिले के खजौली प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित लक्ष्मीबाई जीविका संकुल संघ कार्यालय के समक्ष जीविका से जुड़ी महिलाओं ने शुक्रवार को अपनी दस सूत्री मांगों के समर्थन में…

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *