युवा राजद के द्वारा एकदिवसीय सांगठनिक संवाद कार्यक्रम हुआ आयोजित।

Share this

लदनियां

मधुबनी जिले के लदनियां प्रखंड क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के बगल में अवस्थित ब्रह्म स्थान परिसर में युवा राजद के द्वारा एकदिवसीय सांगठनिक संवाद कार्यक्रम युवा राजद के प्रखंड अध्यक्ष झमेली महरा के अध्यक्षता में आयोजित किया गया।


इस कार्यक्रम का मंच संचालन विशुन देव भंडारी ने किया।
कार्यक्रम में आगत अतिथियों को फूल माला से स्वागत किया गया।


कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व जिला परिषद सदस्य सह राजद प्रदेश सचिव राम अशीष पासवान ने कहा कि प्रखंड व पंचायत कार्यकारिणी सदस्यों से संवाद स्थापित कर प्रखंड व पंचायत स्तरीय सांगठनिक अद्यतन गतिविधियों की जानकारी प्राप्त किया और एक सप्ताह के अंदर पार्टी व बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के प्रति आस्था और विश्वास रखने वाले समर्पित युवाओं को पार्टी संगठन में जोड़ कर प्रखंड व पंचायत स्तरीय संगठन मजबूत करने का निर्देश दिया।


वहीं, विशिष्ट अतिथि बाबूबरही विधानसभा से राजद के पूर्व विधायक प्रोफेसर उमाकांत यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव 17 माह के कार्यकाल में पांच लाख बेरोजगार युवाओं को नौकरी दे कर उनके दशा और दिशा को बदला। स्वास्थ्य मंत्री रहते उन्होंने स्वास्थ्य विभाग को गरीबों के इलाज के लायक बनाया।

उनके गठबंधन की सरकार ने सर्वांगीण विकास किया। पहले की सरकार में शिक्षा और रोजगार ना के बराबर थी। उन्होंने कहा कि बिहार के हर तबके के लोग 2025 में मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं। प्रोफेसर श्री यादव ने युवाओं को सांगठनिक गति लाने के लिए उनके जिम्मेदारी का एहसास कराते हुए कहा कि घर परिवार के लिए संसाधन पूर्ति कराते हुए संगठन मजबूती हेतु रुचि रखने की आवश्यकता है। क्योंकि युवा ही पार्टी व संगठन का मजबूत आधार है। आप युवाओं के बल पर ही हम 2025 पार करेंगे।


वहीं जिला युवा राजद अध्यक्ष राजा यादव ने अपने संबोधन में कहा कि सभी युवाओं को एक जुट होकर संगठन को सशक्त और धारदार बनाने पर बल दिया। इस अवसर पर पूर्व प्रमुख भोगेन्द्र यादव, जिला परिषद सदस्य सह राजद प्रखंड अध्यक्ष झमेली महरा,मुखिया नवीन कुमार, पूर्व मुखिया सह पैक्स अध्यक्ष राम देव यादव, मुखिया प्रतिनिधि राम चन्द्र यादव, जिला परिषद प्रतिनिधि विशुन देव भंडारी, राम चन्द्र भंडारी, बबलू, पंचायत समिति सदस्य दिलीप कुमार यादव, पूर्व पंचायत समिति सदस्य राम कुमार यादव, सरपंच बिरेंद्र यादव, पूर्व प्रखंड राजद अध्यक्ष प्रणव कुमार पप्पू,हजारी कामत, शशि कुमार यादव सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

  • Sudhansu Kumar

    सुधांशू कुमार ( बिहार ब्यूरो ) शंखनाद टाइम्स। खबरों से समझौता नहीं।बिहार में हो रहे जातिवाद राजनीतिक से मैं खफा हूँ। समाज मे फैली हुई जाति वादी रूपी ज़हर को जड़ से दूर करने की मानसिकता के साथ,अपने लक्ष्य को अटल मानकर मैं पत्रकारिता में शामिल हुआ हूँ। जय बिहार,भारत माता की जय,जय सियाराम🙏। " सही लोग " " सही सोच " " समाज की आवाज़ " ✍️ खबरों से समझौता नही ✍️ 🇮🇳🚩

    Related Posts

    मारपीट के आरोप में प्राथमिकी दर्ज।

    हरलाखी मधुबनी जिले के हरलाखी थाना क्षेत्र के पोतगाह गांव निवासी बिन्दू देवी ने मारपीट सहित कई गंभीर आरोप में चार लोगों के विरुद्ध मधुबनी हरिजन थाने में प्राथमिकी दर्ज…

    अनुश्रवण समिति की हुई बैठक सम्पन।

    मधुबनी मधुबनी जिले के जयनगर प्रखंड में शुक्रवार को जयनगर के टीपीसी भवन में प्रखंड विकास पदाधिकारी केअध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई। जिसमे प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी,पंचायत के मुखिया,पंचायत…

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *